BJP will buy all the MLAs of India one day says P Chidambaram

थोक खरीदार एक दिन भारत के सभी विधायकों को खरीद लेंगे, गोवा में बड़ा झटका मिलने के बाद पी चिदंबरम का बड़ा बयान

थोक खरीदार एक दिन भारत के सभी विधायकों को खरीद लेंगे! BJP will buy all the MLAs of India one day says P Chidambaram

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : September 15, 2022/12:38 pm IST

नयी दिल्ली: BJP will buy all the MLAs of India  गोवा में कांग्रेस के आठ विधायकों के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जाने को लेकर सत्ताधारी दल पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने बुधवार को कहा कि 2014 के बाद से, भारतीय बाजार में एक “थोक खरीदार” है और एक दिन, वह खरीदार लगभग सभी विधायकों को खरीद लेगा और देश के मतदाताओं का मजाक उड़ाएगा।

Read More: 15 September Live Update: MP विधानसभा के मानसून सत्र का तीसरा दिन, हंगामे के बीच पास हुआ अनुपूरक बजट 

BJP will buy all the MLAs of India पूर्व केंद्रीय मंत्री ने गोवा में कांग्रेस के उन तीन विधायकों की भी सराहना की जो अपने आठ सहयोगियों के साथ सत्ताधारी भाजपा में शामिल नहीं हुए। चिदंबरम ने कहा कि इन तीन विधायकों ने भगवान, पार्टी, मतदाताओं और सिद्धांतों के प्रति “दृढ़ निष्ठा” का परिचय दिया है।

Raed More: बड़ी खुशखबरी! बिछ गया 5G Network का जाल, इन जगहों पर आपको मिलेगी फ्री सुविधाएं 

पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत सहित तटीय राज्य के 11 कांग्रेसी विधायकों में से आठ बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए, जिससे विपक्षी दल को गहरा धक्का लगा। 40 सदस्यीय प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस के अब सिर्फ तीन विधायक – कार्लोस फरेरा, यूरी अलेमाओ और अल्टोन डी कोस्टा- बचे हैं।

Read More: समर्थन मूल्य पर धान नहीं बेच पाएंगे किसान, अगर 31 अक्टूबर से पहले नहीं किया ये काम

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, “गोवा की राजनीति का अभिशाप विधायकों की ‘खरीदारी’ है। 2014 के बाद से, भारतीय बाजार में एक थोक खरीदार है। एक दिन, थोक खरीदार भारत के लगभग सभी विधायकों को खरीद लेंगे और भारत के मतदाताओं का मजाक उड़ाएंगे। तब मतदाता क्या करेंगे?”

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक