आप सरकार के कार्यक्रम में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे | BJP Workers Protest :

आप सरकार के कार्यक्रम में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

आप सरकार के कार्यक्रम में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : August 24, 2018/1:29 pm IST

नई दिल्ली। बिहार से भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा शुक्रवार को दिल्ली की आप सरकार के एक कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए। दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले के नंद नगरी से आप सरकार ने स्किल डेवलपमेंट प्रोग्राम लांच लिया। इसमें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीषा सिसोदिया के साथ शत्रुघ्न ने भी मंच साझा किया।

इस दौरान दोनों बातें करते और हंसते-मुस्कुराते दिखे। वहीं कलेक्ट्रेट परिसर में हुए इस कार्यक्रम के दौरान शत्रुघ्न की मौजूदगी से नाराज भाजपा कार्यकर्ता काले झंडे लहराते दिखे। इधर आम आदमी पार्टी ने कहा कि यह दिल्ली सरकार का कार्यक्रम था और शत्रुघ्न सिन्हा दिल्ली सरकार की नीतियों के समर्थक रहे हैं। वे ऐसा कई बार जाहिर भी कर चुके हैं। इसलिए उनके इस कार्यक्रम में शामिल होने से किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए।

यह भी पढ़ें : 2 साल से रिजल्ट का इंतजार कर रहा छात्र चढ़ गया 200 फीट ऊंचे टॉवर पर, देखिए वीडियो

वहीं जानकारों की मानें तो शत्रुघ्न लोकसभा चुनाव से पहले कोई राजनीतिक धमाका कर सकते हैं। हालांकि आप ने ऐसी किसी संभावना से इंकार किया है।

वेब डेस्क, IBC24