BJP's Tsering Lhamu wins unopposed in Arunachal Pradesh

अरुणाचल प्रदेश में BJP उम्मीदवार ने निर्विरोध जीता चुनाव, पार्टी ने पूर्व विधायक की पत्नी को दिया था टिकट

BJP's Tsering Lhamu wins unopposed in Arunachal Pradesh : अरूणाचल प्रदेश में भी एक सीट पर उपचुनाव हुआ जहां बीजेपी ने निर्विरोध चुनाव जीता।

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2023 / 03:35 PM IST, Published Date : March 2, 2023/3:35 pm IST

BJP’s Tsering Lhamu wins unopposed in Arunachal Pradesh : नई दिल्ली। भारत के 3 उत्तर-पूर्वी राज्यों त्रिपुरा, नागालौंड और मेघालय में विधानसभा चुनाव परिणामों की स्थिति अब लगभग साफ हो गई है। त्रिपुरा में भाजपा लगभग सत्ता में वापसी करने जा रही है। निर्वाचन आयोग के ताजा रुझानों के मुताबिक त्रिपुरा भाजपा 33 सीटों पर आगे चल रही है।

read more : ‘हम गोरों से नहीं डरे तो चोरों से क्या डरेंगे…चावल चोर हमसे क्या बात करेंगे’ हंगामे के बीच सदन में बोले सीएम भूपेश बघेल

BJP’s Tsering Lhamu wins unopposed in Arunachal Pradesh : कांग्रेस और लेफ्ट गठबंधन 16 सीटों पर सिमटता दिख रहा है। पहली बार चुनाव लड़ रही टिपरा मोथा पार्टी ने ट्राइबल इलाकों में भाजपा का काफी नुकसान किया है और उसके 11 उम्मीदवार अपने प्रतिद्वंद्वियों पर बढ़त बनाए हुए हैं।

read more : CG assembly session 2023 : भारी हंगामे के बीच 4143 करोड़ रुपए का अनुपूरक बजट पारित, सदन की कार्यवाही शुक्रवार तक के लिए स्थगित 

अरुणाचल प्रदेश में BJP की त्सेरिंग ल्हामू निर्विरोध जीतीं

BJP’s Tsering Lhamu wins unopposed in Arunachal Pradesh : इतना ही नहीं पूर्वोत्तर राज्य की बात करें तो अरूणाचल प्रदेश में भी एक सीट पर उपचुनाव हुआ जहां बीजेपी ने निर्विरोध चुनाव जीता। अरुणाचल प्रदेश में तवांग जिले की लुमला सीट BJP के जम्बे ताशी की मौत के बाद से खाली पड़ी थी। इसके बाद BJP ने यहां जम्बे ताशी की पत्नी त्सेरिंग ल्हामू को अपना कैंडिडेट बनाया था। किसी और उम्मीदवार के न होने के कारण BJP इस सीट पर निर्विरोध जीत गई है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें