blast in Shopian Jammu and Kashmir three soldiers injured

J&K : आतंकियों की फिर नापाक करतूत, एक वाहन में विस्फोट, तीन जवान बुरी तरह से घायल

blast in Shopian Jammu and Kashmir : जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। आतंकियों ने फिर अपनी नापाक हरकत को अंजाम दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : June 2, 2022/9:47 am IST

blast in Shopian Jammu and Kashmir : जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। आतंकियों ने फिर अपनी नापाक हरकत को अंजाम दिया है। यहां के शोपियां में एक विस्फोट किया गया। इस  विस्फोट में तीन सैनिक बुरी तरह से घायल हो गए हैं। पुलिस ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि विस्फोट एक निजी वाहन में हुआ है। जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है मामले की जांच की जा जारी है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : एक्शन मोड में योगी सरकार, 400 करोड़ के बैंक घोटाले की CBI से करवा सकती है जांच

कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट कर लिखा है कि “शोपियां में एक निजी किराए के वाहन के अंदर एक विस्फोट हुआ। तीन सैनिक घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विस्फोट की प्रकृति और स्रोत की जांच चल रही है।”

यह भी पढ़े : फिर बढ़ी खाने के तेल की कीमत, अब एक लीटर के लिए देने होंगे इतने रुपए, यहां देखें रेट 

बीते दिनों भी हुआ था विस्फोेट
इससे पहले शोपियां जिले में बुधवार शाम आतंकवादियों ने एक नागरिक को गोली मारकर घायल कर दिया था। यह घटना शोपियां जिले के कीगाम के रख-चिड्रेन नामक गांव में हुई। इससे एक दिन पहले ही कुलगाम में हुए एक आतंकवादी हमले में एक 36 वर्षीय शिक्षिका रजनी बाला को मौत के घाट उतार दिया गया था। पुलिस ने कहा कि पीड़ित फारूक अहमद शेख पर रात के करीब नौ बजे कीगाम के चिड्रेन में आतंकवादियों ने गोली चलाई।

 
Flowers