जम्मू कश्मीर के रियासी में जंगल से मिला लापता कर्मी का शव |

जम्मू कश्मीर के रियासी में जंगल से मिला लापता कर्मी का शव

जम्मू कश्मीर के रियासी में जंगल से मिला लापता कर्मी का शव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : May 15, 2022/2:48 pm IST

बनिहाल/जम्मू, 15 मई (भाषा) निजी रेलवे निर्माण कंपनी में काम करने वाले और तीन दिन से लापता 40 वर्षीय एक व्यक्ति का शव रविवार को, जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में जंगल में पाया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हत्या के इस मामले में एक महिला और उसके भाई समेत तीन संदिग्धों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि मृतक का नाम रियाज अहमद वानी है और वह बनिहाल के आरपोरा डोलीगाम गांव का निवासी था। उन्होंने कहा कि वानी बृहस्पतिवार को अपने घर से पास की निर्माणाधीन रेलवे सुरंग में ड्यूटी के लिए निकला था और उसके बाद लापता हो गया था।

वानी के परिजनों ने उसके रहस्यमयी ढंग से लापता होने पर जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग ब्लॉक करने का प्रयास किया था। पुलिस और प्रशासन द्वारा मदद का आश्वासन मिलने के बाद परिजन घर लौट गए थे। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस को रविवार सुबह रेलवे निर्माण स्थल से 500 मीटर दूर दुग्गा के पास वानी का शव मिला।

उन्होंने कहा कि मृतक के कॉल विवरण से पता चला कि जिस दिन वह गायब हुआ था उस दिन एक महिला ने उसे बार-बार कॉल किया था। पुलिस ने उक्त महिला और उसके भाई समेत तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। मृतक के परिजन को उसका शव सौंप दिया गया है।

भाषा यश वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)