जयपुर-सिकंदराबाद एक्सप्रेस में बम की अफवाह, मध्य प्रदेश के इटारसी में पुलिस ने की जांच |

जयपुर-सिकंदराबाद एक्सप्रेस में बम की अफवाह, मध्य प्रदेश के इटारसी में पुलिस ने की जांच

जयपुर-सिकंदराबाद एक्सप्रेस में बम की अफवाह, मध्य प्रदेश के इटारसी में पुलिस ने की जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : July 10, 2022/8:54 pm IST

नर्मदापुरम (मप्र), 10 जुलाई (भाषा) जयपुर-सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन में रविवार दोपहर बम होने की अफवाह की सूचना मिलने पर मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिला स्थित इटारसी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रुकवाकर पुलिस और बम निरोधक दस्ते ने तलाशी ली, लेकिन पुलिस को वहां किसी प्रकार का बम या संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

नर्मदापुरम जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गुरकरन सिंह ने बताया, ‘‘जैसे ही राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) इटारसी को सूचना मिली उसने जीआरपी एवं रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) को अलर्ट किया। जिला पुलिस की पूरी टीम बम निरोधक दस्ते के साथ इटारसी रेलवे स्टेशन पहुंची।

उन्होंने कहा कि एहतियात बरतते हुए दो एवं चार नंबर प्लेटफॉर्म को खाली करा कर यात्रियों को एक नंबर प्लेटफॉर्म पर भेज दिया गया। सिंह ने बताया कि दोपहर 1 बजकर 10 मिनट पर जयपुर-सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन (नंबर 19713) के इटारसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर आई। सूचना अनुसार पुलिस एवं बम निरोधक दस्ते ने इसके सभी कोच की सूक्ष्मता से जांच की, लेकिन पुलिस को वहां किसी प्रकार का बम या संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

उन्होंने कहा कि करीब तीन घंटे की जांच के बाद शाम चार बजे ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना किया गया। सिंह ने बताया, ‘‘ट्रेन में एक पर्ची भी मिली, जिसमें लिखा था कि एसी कोच में बम है।’’

भाषा सं रावत रावत सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers