Boyfriend and girlfriend was doing such work openly in stadium

Video: स्टेडियम में खुलेआम ये काम कर रहा था बॉयफ्रेंड, भरे स्टेडियम में लड़की ने जड़ दिया थप्पड़, फिर…

Boyfriend and girlfriend was doing such work openly in stadium : Video: स्टेडियम में खुलेआम ये काम कर रहा था बॉयफ्रेंड, भरे स्टेडियम में लड़की ने जड़ दिया थप्पड़, फिर...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : October 10, 2022/2:52 pm IST

नई दिल्ली। Boyfriend-girlfriend viral video : इन दिनों सोशल मीडिया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक लड़का लोगों से भरे स्टेडियम में लड़की को प्रोपोज करता है। तभी लड़की उसे जोरदार थप्पड़ मार देती है। वो अपने बॉयफ्रेंड के मैरिज प्रपोजल के तरीके से नाराज हो गई थी। कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More : 8th Pay Commission News: केंद्रीय कर्मचारियों के वेतन में होगा 44 फीसदी इजाफा! सरकार ने दिए ऐसे संकेत

गर्लफ्रेंड ने जड़ दिया थप्पड़

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की बॉयफ्रेंड के प्रोपोज करने के बाद गुस्से में आकर उसने पहले तो बॉयफ्रेंड को चांटा जड़ा और फिर उसके चेहरे पर कोलड्रिंक फेंक दी। वीडियो को इंस्टाग्राम पर Canadian Party Life नाम के पेज से शेयर किया गया है। बता दें अमेरिकी युवक अलेक्जेंडर कोर्डा अपनी गर्लफ्रेंड संग बेसबाल का मैच देखने गया था। तभी कोर्डा ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का फैसला किया। इसके लिए पहले कोर्डा ने गर्लफ्रेंड को किस किया, फिर घुटने के बल बैठकर उसे शादी के लिए प्रपोज करने लगा।

Read More : भारी बारिश ने मचाई तबाही, भूस्खलन से अब तक 22 की मौत, 52 अब भी लापता, 3 दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित

लॉलीपॉप कैंडी से कर रहा था प्रोपोज़

पहले तो गर्लफ्रेंड हंस रही थी, आसपास मौजूद लोग उन्हें चीयर कर रहे थे। फिर अचानक जब कोर्डा ने अपनी जेब से एक बॉक्स निकाला तो गर्लफ्रेंड को लगा कि उसमें रिंग होगी, लेकिन रिंग की जगह उसमें लॉलीपॉप कैंडी थी। कैंडी रिंग लेकर कोर्डा गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहा था। यह देखकर गर्लफ्रेंड भड़क उठी और उसने कोर्डा पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। गर्लफ्रेंड इतना ज्यादा गुस्सा हो गई कि उसने कोर्डा पर अपनी ड्रिंक भी फेंक दी। ये देखकर लोग हैरान रह गए।

 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें