bride absconding on honeymoon

शादी के सात दिन बाद हनीमून मनाने गई दुल्हन ने किया ऐसा कांड, सिर पकड़कर बैठ गया दूल्हा, जानें क्या है पूरा मामला

शादी के सात दिन बाद हनीमून मनाने गई दुल्हन ने किया ऐसा कांड, सिर पकड़कर बैठ गया दूल्हा! bride absconding on honeymoon

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 03:07 PM IST, Published Date : August 8, 2023/2:54 pm IST

जयपुर। bride absconding on honeymoon राजस्थान के जयपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मध्य प्रदेश से हनीमून मनाने के लिए नवविवाहित पति के साथ ऐसा खेल हो गया और दूल्हा अपना सिर पकड़कर बैठ गया। जानकारी के अनुसार, दूल्हन हनीमून के दूसरे दिन फरार हो गई। जिसके बाद दूल्हे ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Read More: #SarkarOnIBC24 : चुनावी ‘उमंग’, चढ़ेगा रंग? 137 दिन बाद राहुल गांधी की सदन वापसी, देश-प्रदेश की खबरों के साथ देखें खास कार्यक्रम Sarkar 

bride absconding on honeymoon मिली जानकारी के अनुसार, घटना भोपाल ​के रहने वाले 24 वर्षीय युवक बीते 29 जुलाई को 22 वर्षीय युवती के साथ शादी किया। जिसके बाद दोनों ने हनीमून मनाने के लिए 5 अगस्त को जयपुर आए थे। दोनों ने जयपुर घूमने के बाद होटल पहुंचे। पति ने गाड़ी बुक कराने के लिए बाहर निकला, कुछ देर बाद होटल लौटा तो देखा कि उनकी पत्नी कमरे में नहीं थी। हर तरफ पत्नी की तलाशी की, लेकिन नहीं मिली।

Read More: Mallikarjun Kharge visit in CG: छत्तीसगढ़ आएंगे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, जांजगीर–चांपा में ’भरोसे के सम्मेलन’ में होंगे शामिल

पति ने होटल के सीसीटीवी खंगाले तो उसमें दिखा कि पत्नी अपना सामान लेकर होटल से जा रही है। तुरंत ही पीड़ित ने झोटवाड़ा पुलिस थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। एएसआई बजरंगलाल शर्मा ने बताया कि भोपाल के पति-पत्नी शादी के बाद हनीमून मनाने 5 अगस्त को जयपुर आए थे। लेकिन इसी दौरान होटल में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई। पति कैब बुक करने होटल के नीचे गया तभी नाराज पत्नी होटल से चली गई। पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दी है और पत्नी से संपर्क करने का प्रयास कर रहे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें