bride deny to having sex with groom on suhagrat

सुहागरात पर ही खुल गई दुल्हन की पोल, घबराकर रात भर सोफे पर बैठा रहा दूल्हा, आधी रात को ही मिली थी ये धमकी

सुहागरात पर ही खुल गई दुल्हन की पोल, घबराकर रात भर सोफे पर बैठा रहा दूल्हा! bride deny to having sex with groom on suhagrat

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2022 / 11:30 PM IST, Published Date : December 13, 2022/11:30 pm IST

जयपुर। bride deny to having sex with groom राजस्थान के जयपुर से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शादी के बाद सुहागरात पर दुल्हन ने हंगामा कर दिया और दूल्हे को धमकी दे दी। धमकी देते हुए दुल्हन ने कहा कि मेरे शरीर को टच किया तो अच्छा नहीं होगा और तुम्हारा मर्डर हो जाएगा। जिसके बाद दूल्हा घबरा गया और सोफे पर जाकर बैठ गया।

Read More: फीका हुआ नए साल का जश्न, राजधानी में इतने दिनों के लिए धारा-144 लागू, आदेश जारी 

bride deny to having sex with groom मिली जानकारी के अनुसार, मुरलीपुरा क्षेत्र में रहने वाले एक युवक की शादी सात दिसंबर को मीना नाम के युवती के साथ हुई थी। शादी के दौरान दूल्हे को कुछ समझ नहीं आया। शादी की रस्में पूरे करते हुए हंसी खुशी से सात फेरे लिए। विदाई के बाद दूल्हा दुल्हन को लेकर अपने घर आ गया। जिसके बाद दुल्हन का असली रूप सुहागरात में ही दिख गई। दूल्हा जैसे ही सुहागरात पर कमरे में गया। वैसे ही दुल्हन अपना रूप दिया ​दी। धमकीभरे अंदाज में दुल्हन ने कहा कि किसी और की अमानत हूं। मुझे हाथ न मत लगाएं वर्ना पछताना पड़ेगा।

Read More: गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए बॉयफ्रेंड बने लुटेरे, अब खानी पड़ रही है जेल की हवा 

दुल्हन ने कहा कि मैं गगन नाम के एक युवक से प्यार करती हूं और उसके साथ सात साल से रिलेशन में हूं। दुल्हन ने बताया कि मैं शादी नहीं करने वाली थीं, लेकिन घर वालों ने दबाव में आकर मुझे शादी करना पड़ा। जिसके बाद दूल्हा अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचा और बताया कि वह दुल्हन के कमरे में था, तभी गगन का फोन आया। उसने भी धमकाते हुए कि मीना को टच न करे वर्ना अंजाम बुरा होगा। इस पूरे घटनाक्रम के बाद विजय के होश उड़ गए। उसने दुल्हन से दूरी बनाना ही ठीक समझा और पूरी रात सोफे पर बैठे-बैठे निकाल दी। अगली सुबह अपने परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई। 11 दिसंबर को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers