Brutal murder of minor girl student after gangrape

वहशी ​दरिंदों का शिकार बनी नाबालिग छात्रा, गैंगरेप के बाद की गई मासूम की निर्मम हत्या, आरोपी फरार

Brutal murder of minor girl student after gangrape गांव की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई।

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 18, 2022/7:55 pm IST

Brutal murder of minor girl student after gangrape: चंपारण। बिहार से एक बार फिर दरिंदों की घिनौनी वारदात का मामला सामने आया है। जहां पश्चिम चंपारण के पठखौली ओपी क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। उसका शव रविवार को ग्रामीणों ने हरहा नदी के किनारे से गड्ढ़ा खोदकर निकाला। अर्द्धनग्न स्थिति में शव को देखकर लोगों का गुस्सा भड़क गया। उसके कपड़े फटे थे। मुंह व गर्दन पर पिटाई व दबाने समेत शरीर पर जगह-जगह खरोंच के निशान थे। गन्ने के खेत में उसकी चप्पल पास में पड़ी हुई थी।

read more: यहां पशुपालन एवं डेयरी विभाग में निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन, जानें पूरी डिटेल 

वारदात के बाद आरोपी फरार

गुस्साये ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग को लेकर सेमरा-पोखरभिंडा पथ को जाम कर प्रदर्शन किया। उनका आरोप था कि नाबालिग के गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। परिजनों ने गांव के ही जीतन यादव समेत अन्य लोगों को मामले में आरोपित किया है।

सूचना पर पहुंचे एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि पहली नजर में मामला रेप कर हत्या प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या व रेप का खुलासा हो सकेगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। दोषियों को बख्सा नहीं जाएगा। आरोपित गांव छोड़कर फरार हैं।

जानकारी के अनुसार बीते 15 दिसंबर को जीतन छठी की छात्रा के दरवाजे पर पहुंचा। कहा कि मेरे खेत में पतहर (गन्ने का सूखा पत्ता) है। चलकर जलावन ले लिए ले आओ। उसके बाद से ही नाबालिग गायब थी। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसके बाद 16 दिसंबर को पुलिस को मामले की सूचना दी गई। लेकिन पुलिस हरकत में नहीं आई। इधर, परिजनों समेत ग्रामीणों ने उसकी तलाश जारी रखी। तब गांव के ही किसी व्यक्ति ने नदी किनारे ताजा गड्ढ़ा होने की बात कही। परिजनों समेत ग्रामीण वहां पहुंचे और गड्ढ़े की खुदाई की।

read more: वाहन चालकों की स्पीड पर सरकार ने लगाया ब्रेक! गडकरी का ऐलान, लेन डिसिप्लिन के लिए बनेगा नया कानून 

पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया

Brutal murder of minor girl student after gangrape: गड्ढ़े से नाबालिग का शव मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। नाबालिग के चेहरे व शरीर पर पिटाई के निशान मिले। वहीं गर्दन पर पतहर से दबाने के भी निशान मिले हैं। ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि गैंगरेप के बाद गला दबाकर उसकी हत्या की गई है। गुस्साये ग्रामीण ने सेमरा-पोखरभिंडा पथ को जाम कर दिया।

सूचना पर एसडीपीओ कैलाश प्रसाद, इंस्पेक्टर आनंद कुमार सिंह ने परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया। तब जाकर लोग माने और आधा घंटे के बाद जाम खत्म किया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें