Rajasthan Gang Rape: हैवानियत की हदें पार... दरिंदो ने लूटी छात्रा की आबरू, चिल्लाने पर तलवार से कांट दी उंगलियां  |Rajasthan gang rape

Rajasthan Gang Rape: हैवानियत की हदें पार… दरिंदो ने लूटी छात्रा की आबरू, चिल्लाने पर तलवार से कांट दी उंगलियां 

Rajasthan Gang Rape: हैवानियत की हदें पार... दरिंदो ने लूटी छात्रा की आबरू, चिल्लाने पर तलवार से कांट दी उंगलियां 

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 01:35 PM IST, Published Date : May 8, 2024/1:35 pm IST

Rajasthan Gang Rape: राजस्थान। देश में इन दिनों बेटियां सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला राजस्थान के बांसवाड़ा से सामने आया है, जहां गैंगरेप के बाद एक छात्रा को जान से मारने की कोशिश की गई। इतना ही नहीं दो दरिंदों ने तलवार से पीड़िता के हाथ की दो उंगलियां और अंगूठा काटकर अलग कर दिया। हमले में पीड़ित छात्रा के सिर में भी वोट आई है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read more: Rohit Purohit: पति को टीवी पर रोमांटिक सीन्स देते देख पत्नी को होती है जलन!, एक्टर ने कहा- वो मुझे लात…. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना 5 मई की बताई जा रही है। 19 साल की एक छात्रा शादी समारोह में शामिल होने के बाद पैदल अपने घर वापस लौट रही थी। दरिंदों में एक गांव के ही कालू नामक युवक बताया जा रहा  है, जिसने एक अन्य शख्स के साथ मिलकर उसे बीच रास्ते में रोक लिया और उसे अपने साथ जाने के लिए मजबूर किया लेकिन जब उसने विरोध किया, तो कालू ने जान से मारने की नीयत से पीड़िता पर तलवार से वार किया। इस हमले में पीड़िता के सिर में चोटें आईं और दाहिने हाथ की दो उंगलियां कट गईं।

Read more: New Maruti Swift: खत्म हुआ इंतजार… इलेक्ट्रिक और सीएनजी का खेल खत्म करने आ रही दमदार माइलेज देने वाली ये कार 

फिर छात्रा को सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जैसे तैसे पीड़िता अफनी जान बचाकर भागी और पूरी आपबीती घर वालों को सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। फिलाहल पीड़िता को उदयपुर के एक अस्पताल में रेफर किया गया, जहां उसका इलाज जारी है। वहीं, डीएसपी ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp