Rohit Purohit: पति को टीवी पर रोमांटिक सीन्स देते देख पत्नी को होती है जलन!, एक्टर ने कहा- वो मुझे लात.... |

Rohit Purohit: पति को टीवी पर रोमांटिक सीन्स देते देख पत्नी को होती है जलन!, एक्टर ने कहा- वो मुझे लात….

Rohit Purohit: पति को टीवी पर रोमांटिक सीन्स देते देख पत्नी को होती है जलन!, एक्टर ने कहा- वो मुझे लात....

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 12:45 PM IST, Published Date : May 8, 2024/12:44 pm IST

Rohit Purohit: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो बीते कई सालों से टीवी की दुनिया में राज कर रहा है। शो में एक्टर रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला की केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है। अरमान का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हो गए हैं रोहित पुरोहित। फिलहाल शो में अरमान और अभीरा की लव स्टोरी का एंगल चल रहा है जिसे दर्शकों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है। शो में यह चौथी जनरेशन की स्टोरी चल रही है और कई बार रोहित और समृद्धि के बीच रोमांटिक सीन की शूटिंग भी हुई है। अब रोहित ने बताया कि उनके और समृद्धि के रोमांटिक सीन पर पत्नी से लात भी पड़ जाती है।

Read More: INDIA Live News & Updates 8th May 2024: तेलंगाना पहुंचे पीएम मोदी, कहा-‘आपके एक वोट ने भारत को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया’ 

करती है सपोर्ट

दरअसल, एक इंटरव्यू में एक्टर रोहित से पूछा गया कि शो में एक्ट्रेस संग उनके रोमांटिक सीन्स देखकर क्या उनकी पत्नी को जलन होती है? इस पर रोहित ने जवाब दिया कि उनकी पत्नी शीना को कभी जलन महसूस नहीं हुई, बल्कि उनकी पत्नी हमेशा उन्हें ये बताती हैं कि सीन को और बेहतर कैसे करना है। एक्टर ने कहा कि अगर उनकी पत्नी को किसी सीन में कोई कमी लगती है या फिर कोई सीन ज्यादा अच्छा लगता है, तो वो उस बारे में भी बताती हैं।

Read More: PM Modi in Telangana: ‘राहुल गांधी ने अडानी-अम्बानी से कितना पैसा लिया ये बताये’.. देखें PM नरेन्द्र मोदी का ये अनोखा प्रहार..

Rohit Purohit: वहीं एक्टर का कहना है कि उनकी पत्नी काफी ज्यादा सपोर्टिव हैं। इसके बाद एक्टर से आगे पूछा गया कि एक्ट्रेस संग उनके ज्यादा क्लोज और एक्स्ट्रा रोमांटिक सीन्स देखकर पत्नी को गुस्सा आता है? इस पर रोहित ने हंसते हुए कहा कि वो कुछ कहती नहीं है, बल्कि सीधा लात मारती हैं। हालांकि, एक्टर ने कहा कि जब भी एक्स्ट्रा रोमांटिक सीन आते हैं, तो उनकी पत्नी सिर्फ मजाकिया अंदाज में ही उन्हें लात मारती हैं। उसमें कुछ सीरियस नहीं है।

 
Flowers