BSP chief Mayawati's meeting in Delhi

BSP प्रमुख मायावती ने दिल्ली में पार्टी पदाधिकारियों के साथ की बैठक, इन मुद्दों पर हुई खास चर्चा

BSP chief Mayawati's meeting in Delhi: लोकसभा चुनाव को देखते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने दिल्ली में पार्टी के दिग्गज नेताओं के साथ बैठक की।

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2023 / 02:49 PM IST, Published Date : July 8, 2023/2:49 pm IST

BSP chief Mayawati’s meeting in Delhi : नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए सभी राजनीति दलों ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। भाजपा और कांग्रेस ने तो अपने प्रचार प्रसार में तेजी कर दी है। तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष बीजेपी को हराने के लिए एकजुट हो गए है। पटना में विपक्ष की बैठक हुई जिसमें बसपा ने इस बैठक से अपने को दूर रखा। इतना ही नहीं इस बार बसपा ने विपक्ष को समर्थन देने से इंकार कर दिया। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने दिल्ली में पार्टी के दिग्गज नेताओं के साथ बैठक की।

read more : मतपेटी लूटकर भागा युवक, हिंसा में अब तक 8 की मौत, पश्चिम बंगाल में 1 लाख से ज्यादा जवान भी नहीं संभाल पा रहे सुरक्षा व्यवस्था

BSP chief Mayawati’s meeting in Delhi : इस बैठक के दौरान तैयारियों और पार्टी की रणनीतियों पर चर्ची हुई। बैठक में पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ इकाइयों के नेता मौजूद रहे। मायावती ने उत्तर प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनावों में हार के बार में पार्टी के साथ मई में बैठक की थी, जिसमें यूपी के पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे। इस दौरान पार्टी की चुनौतियों और रणनीतियों पर अमल करने के साथ ही कई मुद्दों पर चर्चा हुई थी। लेकिन एक बार फिर शनिवार को दिल्ली में पार्टी की बैठक हुई।

read more : Tikamgarh News : अवैध शराब बिक्री से परेशान महिलाओं का प्रदर्शन, SP दफ्तर में किया जोरदार हंगामा 

BSP chief Mayawati’s meeting in Delhi : मई में हुई बैठक में यूपी प्रदेश के सभी छोटे-बड़े पदाधिकारियों, मंडल और जिला अध्यक्षों आदि को लखनऊ में आमंत्रित किया गया था। अब फिर मायावती ने इस बैठक में तीनों राज्यों के पदाधिकारियों के साथ चर्चा की है। मायावती की ये बैठक कई मायनों में महत्वपूर्ण है। बैठक ऐसे समय पर हुई है जब बीते दिनों में बीजेपी और शिरोमणि अकाली दल के बीच गठबंधन की चर्चाएं जोरों पर रही हैं। लेकिन शिअद के ओर से इस गठबंधन की अटकलों को खारिज कर दिया गया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें