buaa threw bhateeje in the river

पति को फंसाने के लिए बुआ ने किया ऐसा घिनौना काम, पांच महीने का मासूम बना शिकार, ऐसे हुआ खुलासा

buaa threw bhateeje in the river बुआ ने अपने भतीजे को नदी में फेंक दिया। इसके बाद भतीजे के मुंह पर कंबल डालकर दबा दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 21, 2022/8:27 pm IST

buaa threw bhateeje in the river: कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बेरहम बुआ ने हत्या के वारदात को अंजाम दिया। दरअसल बुआ ने अपने भतीजे को नदी में फेंक दिया। इसके बाद भतीजे के मुंह पर कंबल डालकर दबा दिया। पुलिस ने शव मिलने के 36 घंटे बाद इस घटना का खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक बुआ इस हत्या में अपने पति को फंसाना चाहती थी।

Read more: मृत प्रेमिका से प्रेमी ने की शादी, अपनी प्रेम कहानी को ऐसे बनाया अमर, देखें वायरल वीडियो 

बुआ सीता बनी हत्यारी

ये मामला कानपुर के बिल्होर क्षेत्र का लालूपुरवां गांव का है। रिंकू का पांच महीने का बेटा सुशील 14 नवंबर को अचानक घर से गायब हो गया। जिसके बाद उसने बहनोई देशराज के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। शुक्रवार को घर के पास ही ईशन नदी के किनारे मासूम की लाश मिली। रविवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया कि मासूम की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी बुआ सीता ने ही की है।

Read more: Airtel के ग्राहकों को झटका! टेलीकॉम कंपनी ने बंद किया न्यूनतम सेवा प्लान, चेक करें डीटेल्स 

मासूम को नदी में फेंका

buaa threw bhateeje in the river: पुलिस हिरासत में लिए जाने पर सीता ने बताया कि उसका पति देशराज के साथ झगड़ा हो रहा था। जिसके चलते वह मायके में रह रही थी। यहां भी उसकी भाभी राजकुमारी से नहीं बनती थी। सीता को पति और भाभी दोनों खटकते रहते थे। इसलिए उसने पति को फंसाकर और भाभी की जिंदगी बर्बाद करने के लिए मासूम को ईशन नदी में फेंक दिया। ऊपर से कपड़ा और कंबल डालकर उसने दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें