Minimum service plan of Rs 99 closed in Airtel

Airtel के ग्राहकों को झटका! टेलीकॉम कंपनी ने बंद किया न्यूनतम सेवा प्लान, चेक करें डीटेल्स

Minimum service plan of Rs 99 closed in Airtel टेलीकॉम कंपनी ने हरियाणा और ओडिशा सर्कल में रिचार्ज कीमतों में इजाफा किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 21, 2022/7:31 pm IST

 service plan of Rs 99 closed in Airtel: यदि आप भारती एयरटेल के यूजर हैं तो आपके लिए यह खबर बेहद ही काम की है। कंपनी ने 2 सर्कल में मिनिमम मंथली रिचार्ज प्लान को महंगा कर दिया है। यानी ग्राहकों को रिचार्ज के लिए पहले से ज्यादा भुगतान करना होगा। इसमें 28 दिन वाले प्लान के लिए रिचार्ज की कीमत 57 फीसदी बढ़ाकर 155 रुपए कर दिया है। टेलीकॉम कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और एनलिस्ट के मुताबिक यह जानकारी मिली है।

Read more: FIFA World Cup 2022 Updates: BTS के मेंबर ने दिया अपना धमाकेदार परफॉर्मेंस, यहां देख सकते हैं LIVE स्ट्रीमिंग 

इन जगहों पर महंगा हुआ रिचार्ज

रिपोर्ट के मुताबिक टेलीकॉम कंपनी ने हरियाणा और ओडिशा सर्कल में रिचार्ज कीमतों में इजाफा किया है। साथ ही 99 रुपए वाले अपने न्यूनतम सेवा प्लान को बंद कर दिया है। इस प्लान में ग्राहकों को 200 MB डेटा और 2.5 पैसे प्रति सेकंड की दर से कॉल का चार्ज पड़ता था।

देश के अन्य हिस्सों में भी हुआ इजाफा

 service plan of Rs 99 closed in Airtel: इस मामले की जानकारी रखने वाले एजेंसी सूत्रों के मुताबिक कंपनी ने इस नए प्लान की टेस्टिंग शुरू कर दी है। इसके बाद कंपनी टेस्टिंग रिजल्ट के आधार पर पूरे भारत में इसे लागू कर सकती है। इसी के साथ 28 दिन के लिए 155 रुपए से कम कीमत वाले SMS और डेटा प्लान के बंद किए जाने की संभावना है। इसका मतलब है कि मासिक प्लान में SMS सर्विस प्राप्त करने के लिए भी ग्राहकों को अब 155 रुपए वाला रिचार्ज करना होगा।

Read more: ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज के पोस्ट से भोजपुरी सिनेमा में मचा बवाल, लिखा- ‘अब मन करता है कि….’ 

गुवाहाटी में 5G की सेवाएं शुरू

एयरटेल ने सोमवार को ही जानकारी दी है कि कंपनी ने गुवाहाटी में 5G सर्विसेज की शुरुआत कर दी है। बयान में कंपनी ने बताया कि ग्राहकों को Airtel 5G Plus सर्विस चरणबद्ध तरीके से उपलब्ध होंगी, क्योंकि कंपनी अपने नेटवर्क का निर्माण और विस्तार कर रही है। साथ ही एयरटेल 5G प्लस उसके द्वारा दी जाने वाली सभी सर्विसेज के पूरे पोर्टफोलियो को मजबूत करेगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें