आप के इस MLA को मिली जान से मारने की धमकी, कुख्यात गैंगस्टर बोला- ’10 लाख दो, वरना ठोक देंगे, नीरज भैया का आदेश है’

AAP MLA Sanjeev Jha : आम आदमी पार्टी के बुराड़ी से विधायक संजीव झा को जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में विधायक संजीव झा ने...

Edited By: , June 23, 2022 / 07:33 PM IST

दिल्ली। AAP MLA Sanjeev Jha : आम आदमी पार्टी के बुराड़ी से विधायक संजीव झा को जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में विधायक संजीव झा ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल से शिकायत की थी, जिस पर पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया के नाम से जान से मारने की धमकी मिली है। विधायक संजीव झा से 10 लाख रुपए की प्रोटेक्शन मनी की डिमांड की गई।

ये भी पढ़ें:  जिन्होंने किया समर्थन, अब वो ही शामिल नहीं होंगे द्रौपदी मुर्मू के नामांकन में, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 

पुलिस के स्पेशल सेल FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। नीरज बवानिया, दिल्ली का बेहद खूंखार गैंगस्टर है, जो फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है और तिहाड़ से ही दिल्ली-एनसीआर में अपना गैंग चला रहा है। आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक संजीव झा ने स्पेशल सेल को दी शिकायत में बताया कि उन्हें 20 मई को वॉट्स ऐप पर कॉल आई, कॉलर ने खुद को दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया का भाई विक्की कोबरा बताया और कहा कि 10 लाख रुपए प्रोटेक्शन मनी आज नहीं दिए तो जान से मार दूंगा।

ये भी पढ़ें: इमरान खान का बड़ा खुलासा, कश्मीर पर भारत का साथ क्यों दे रहा अमेरिका?, बताई ये वजह 

AAP विधायक संजीव झा ने कॉल इग्नोर कर दिया, लेकिन उन्हें लगातार ऑडियो भेजकर धमकी दी जा रही है। अब तक करीब 35 कॉल और ऑडियो मैसेज मिल चुके हैं। संजीव झा ने स्पेशल सेल की दी गई शिकायत में कहा है की उनकी और उनके परिवार की जान को खतरा है। विधायक ने पुलिस से एक्शन लेने की मांग की है।

कौन है नीरज बवाना?

AAP MLA Sanjeev Jha : नीरज दिल्ली के बवाना गांव का रहने वाला है। वो अपने सरनेम की जगह अपने गांव का नाम लगाता है। जुर्म की दुनिया में इसी नाम से उसे जाना जाता है। नीरज के खिलाफ हत्या, लूट और जान से मारने की धमकी जैसे कई संगीन मामले दिल्ली और अन्य राज्यों में दर्ज हैं। बताया जाता है कि नीरज जेल में रहकर ही अपना गैंग चला रहा है।

ये भी पढ़ें: 2 साइबर हैकर चढ़े पुलिस के हत्थे, जूम मीटिंग हैक कर पोर्न वीडियो अपलोड करते थे

ये भी पढ़ें: देश प्रदेश की सभी खबरें देखने के लिए यहां लिंक पर जाएं