7 passengers died in Bus Accident In Uttarkashi

Bus Accident In Uttarkashi : भीषण बस हादसे में 7 यात्रियों की मौत, 27 लोग हुए घायल

Bus Accident In Gangotri : गंगोत्री नेशनल हाईवे पर एक बड़ा हादसा हुआ है। अब तक हादसे में 7 यात्रियों की मौत हो चुकी है।

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2023 / 06:47 PM IST, Published Date : August 20, 2023/6:41 pm IST

नई दिल्ली : Bus Accident In Uttarkashi : गंगोत्री नेशनल हाईवे पर एक बड़ा हादसा हुआ है। गंगोत्री की तरफ आ रही एक बस दुर्घटना की शिकार हो गई। अब तक हादसे में 7 यात्रियों की मौत हो चुकी है। 19 यात्रियों को बचा लिया गया है। बताया जा रहा है कि बस में 32-33 लोग सवार थे। हादसे में 27 लोग घायल हैं, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिलाधिकारी और उत्तरकाशी के एसपी घटनास्थल पर मौजूद हैं। फिलहाल मौके पर डीएम, एसपी, एसडीएम, एसडीआरएफ, एनडीआरफ, फायर सर्विस और 108 एंबुलेंस मौजूद हैं। साथ ही रेस्क्यू अभियान जारी है. गुजरात के यात्रियों की बस गंगोत्री से उत्तरकाशी आ रही थी। इस दौरान गंगनानी के पास सड़क से 150 मीटर नदी की तरफ जा गिरी।

यह भी पढ़ें : Chandrayaan-3 Landing Update: उतरने के लिए समतल जगह तलाश रहा चंद्रयान-3.. आसानी से समझिये कैसे होगी लैंडिंग..

सीएम ने जताया दुख

इस हादसे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुख जताया है। सीएम धामी ने सोशल मीडिया सोशल साइट ‘एक्स’ पर पोस्ट कर लिखा, “गंगोत्री से उत्तरकाशी जा रही बस के गंगनानी में दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कुछ लोगों के हताहत होने का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ है। प्रशासन को त्वरित रूप से राहत और बचाव कार्य संचालित करने के साथ घायलों के उपचार के लिए उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को श्रीचरणों में स्थान और शोकाकुल परिजनों को यह कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें