पीलीभीत में सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, विरोध में बाजार बंद |

पीलीभीत में सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, विरोध में बाजार बंद

पीलीभीत में सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, विरोध में बाजार बंद

:   November 29, 2022 / 07:55 PM IST

पीलीभीत (उप्र) 20 मई (भाषा) पीलीभीत में एक सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार की दोपहर तक घटना के विरोध में सर्राफा बाजार बंद रहा।

जानकारी के अनुसार पीलीभीत में बृहस्पतिवार रात को भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण गोयल के भाई और सर्राफा व्यवसायी पवन गोयल (48) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है।

उल्लेखनीय है कि घटना के विरोध में आज दोपहर तक सर्राफा बाजार पूरी तरह बंद रहा। पीलीभीत के टनकपुर हाईवे पर गत्ता फैक्ट्री के समीप बृहस्पतिवार रात को पवन गोयल अपनी कार में ड्राइविंग सीट पर मृत अवस्था में मिले थे। उनके माथे पर गोली लगी थी।

पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक दिनेश प्रभु ने शुक्रवार को बताया कि सर्राफा व्यवसायी पवन गोयल के भाई अरुण गोयल की ओर से तहरीर दी गई है और उसके आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्‍होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम साक्ष्य जुटाने में लगी है और घटना के खुलासे के लिए एसओजी समेत कई टीमों को लगाया गया है। प्रभु ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम चिकित्सीय पैनल से कराया गया है। कोई चश्मदीद गवाह नहीं मिला है। साक्ष्यों के आधार पर शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

भाषा सं आनन्द राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers