By becoming the OSD of the CM, the BJP leader made pressure on the

सीएम का OSD बनकर जिलाधिकारी पर कार्रवाई के लिए बनाया दबाव, पुलिस ने इस पार्टी के नेता के खिलाफ दर्ज किया मामला

BJP leader made pressure on the DM for action : मऊ जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का OSD बनकर जिलाधिकारी (DM) पर भूमि विवाद में एक

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 25, 2022/6:32 pm IST

मऊ : BJP leader made pressure on the DM for action : मऊ जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का OSD बनकर जिलाधिकारी (DM) पर भूमि विवाद में एक पक्ष के समर्थन में कार्रवाई के लिए दबाव बनाने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है और उन्हें हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़े : शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के बेटे के दफ्तर पर लोगों ने किया पथराव, पुलिस ने पांच को लिया हिरासत में 

BJP leader made pressure on the DM for action : मऊ के जिलाधिकारी अरुण कुमार ने बताया, ‘मुझे मुख्यमंत्री के ओएसडी के रूप में एक व्यक्ति का फोन आया और उन्होंने मुझे सरबसपुर भटौली (तहसील घोसी) निवासी पुष्कर यादव से संबंधित भूमि विवाद मामले में उसके पक्ष में कार्रवाई करने के लिए कहा।’ जिलाधिकारी को उस फोन पर शक हुआ और उन्होंने व्यक्तिगत रूप से मुख्यमंत्री के ओएसडी को फोन किया। कुमार ने कहा,’मुझे पता चला कि जिस नंबर से कॉल किया गया था वह ओएसडी का नहीं था और न ही उन्हें ऐसे किसी कॉल की जानकारी थी।’

यह भी पढ़े : नाइटी में कहर ढा रही है उर्फी, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज, देखकर कैमरामैन भी शरमा जाए… 

BJP leader made pressure on the DM for action : इसके बाद जिलाधिकारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी । फिर पुलिस शहर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच में जुट गई। शुक्रवार रात पुलिस की टीम जब पुष्कर यादव के आवास पर पहुंची तो वह बेहोश हो गया और उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। यादव फिलहाल पुलिस हिरासत में है।

यादव ने खुद को भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का मंडल उपाध्यक्ष बताया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुए एक वीडियो में पुष्कर यादव को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा का मंडल उपाध्यक्ष है। जिलाधिकारी ने कहा कि आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने ओएसडी बताकर फर्जी कॉल किया था।

यह भी पढ़े : आकाशीय बिजली गिरने से दो सगी बहनों समेत 3 बच्चियों की मौत, गांव में पसरा मातम 

BJP leader made pressure on the DM for action : भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार गुप्ता ने इस संदर्भ में पूछे जाने पर बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने मामले में और कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। भाजयुमो के मऊ जिलाध्यक्ष हेमंत कुमार ने बताया, ”पुष्कर यादव घोसी के मंडल के युवा मोर्चा के अध्यक्ष हैं और हमें यह जानकारी मिली है कि उन्हें पुलिस पकड़ कर ले गई और उनके ऊपर मुकदमा दर्ज की है।” उन्होंने कहा, ”यह जांच का विषय है और अगर पुष्कर यादव जांच में दोषी पाये गये तो उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी।”

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें