People pelted stones at Shiv Sena leader Eknath Shinde's son's office

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के बेटे के दफ्तर पर लोगों ने किया पथराव, पुलिस ने पांच को लिया हिरासत में

People pelted stones at Eknath Shinde's son's office : शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के बेटे और कल्याण सीट से लोकसभा सदस्य

Edited By: , June 25, 2022 / 06:47 PM IST

मुंबई : People pelted stones at Eknath Shinde’s son’s office : शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के बेटे और कल्याण सीट से लोकसभा सदस्य श्रीकांत शिंदे के कार्यालय पर पथराव करने के आरोप में ठाणे जिले में शनिवार को शिवसेना के कम से कम पांच समर्थकों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़े : आकाशीय बिजली गिरने से दो सगी बहनों समेत 3 बच्चियों की मौत, गांव में पसरा मातम 

People pelted stones at Eknath Shinde’s son’s office : यह घटना सांसद के उल्हासनगर स्थित गोल मैदान कार्यालय में दोपहर एक बजे हुई और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में कुछ लोगों को श्रीकांत शिंदे के उल्हासनगर कार्यालय पर पथराव करते और एक बोर्ड को नुकसान पहुंचाते हुए देखा गया तथा वे उद्धव ठाकरे के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे। वीडियो में चार पुलिसकर्मी आठ से दस लोगों के समूह का पीछा करते हुए देखे जा सकते हैं।

यह भी पढ़े : अस्पताल से स्वस्थ्य होकर घर लौटा राहुल, खुशी से मां गीता के छलके आंसू, सीएम बघेल ने भी जाहिर की खुशी 

People pelted stones at Eknath Shinde’s son’s office : उल्हासनगर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के लिए जिम्मेदार शिवसेना के पांच समर्थकों को हिरासत में लिया गया है और आगे की जांच जारी है। इसके अलावा, नवी मुंबई में एकनाथ शिंदे के पोस्टर पर कालिख पोत दी गई। नागपुर और नासिक से भी इसी तरह की घटनाओं की सूचना मिली है।

यह भी पढ़े : Maharashtra Political Crisis : 10 जुलाई तक धारा 144 लागू, नेताओं के कार्यालयों-आवास पर तैनात की गई पुलिस 

People pelted stones at Eknath Shinde’s son’s office : इस बीच, मुंबई के कुर्ला इलाके के नेहरूनगर में विधायक मंगेश कुडालकर के कार्यालय में लगे बोर्ड से तोड़फोड़ करने के आरोप में शिवसेना के कुछ पदाधिकारियों सहित कम से कम 20 समर्थकों को शुक्रवार को हिरासत में लिया गया। मुंबई पुलिस के अधिकारी ने कहा कि बाद में उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga