Cameraman Runs Away With Groom Sister After Marriage

भाई की शादी में आए वीडियोग्राफर को दिल दे बैठी लड़की, कुछ दिनों बाद ही दोनों ने कर दिया ये बड़ा कांड, जानें पूरा मामला

भाई की शादी में आए वीडियोग्राफर को दिल दे बैठी लड़की : Cameraman Runs Away With Bride Sister After Marriage

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 09:09 PM IST, Published Date : March 17, 2024/9:08 pm IST

मुजफ्फरपुर। Cameraman Runs Away With Groom Sister भारत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। शादी के पलों को चिर स्थायी बनाने के लिए घरों में वीडियो और फोटो शूट करवाने वीडियोग्राफर जाते हैं। कई बार कैमरा वाले ही ऐसा काम कर जाते हैं, जो घर वालों के परेशानी का सबब बन जाता है। ऐसा ही एक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आया है। यहां एक वीडियोग्राफर दूल्हे की नाबालिग बहन को लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी बेटे की शादी के लिए वीडियोग्राफी करने के लिए हायर किया था। मामले में लड़की के पिता ने अहियापुर थाने में मामला दर्ज करवाया है।

Read More : FIR On Bhupesh baghel: पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने पूछा कौन देगा इन 5 सवालों के जवाब? जानें कौन हैं वे सवाल 

मिली जानकारी के अनुसार 6 मार्च को गांव के एक लड़के की शादी थी। बारात दूसरे गांव जाने वाली थी। शादी के कार्यक्रम को कवर करने के लिए दूल्हे के जीजा ने गांव के वीडियोग्राफर को बुलवाया था। सबकुछ ठीक चल रहा था। इस बीच दूल्हे की बहन बाजार जाने की बात कहकर शाम को घर से निकल गई। रात तक जब वह घर नहीं लौटी, तो घरवाले उसे खोजने लगे। दो दिनों तक लड़की का कोई पता नहीं चला। इस बीच दूल्हे के जीजा को किसी ने बताया कि उसके गांव का ही वीडियोग्राफर उसकी साली को भगा ले गया है। तब से घरवाले लड़की को ढूंढ़ने में जुटे हुए हैं।

Read More : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, कारोबार में तरक्की के साथ बढ़ेगा धन और मान-सम्मान 

Cameraman Runs Away With Groom Sister पीड़ित पिता कहना है कि उन्हें आसपास के लोगों ने बताया कि बेटे की शादी में आया वीडियोग्राफर उनकी बेटी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया। जिसके बाद उन्होंने आरोपी के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाया है। आरोपी की पहचान गोलू कुमार के तौर पर हुई है। लड़की के पिता ने युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की पुलिस से मांग की है। साथ ही बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं, अहियापुर पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है।