Rajasthan Accident News : ट्रक से टकराने के बाद कार में लगी आग, जिंदा जले एक ही परिवार के 7 लोग | 7 people of same family burnt alive in Rajasthan

Rajasthan Accident News : ट्रक से टकराने के बाद कार में लगी आग, जिंदा जले एक ही परिवार के 7 लोग

Rajasthan Accident News : हादसे में कार में आग लग गई और कार सवार एक ही परिवार के 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2024 / 12:26 PM IST, Published Date : April 15, 2024/12:26 pm IST

जयपुर : Rajasthan Accident News : राजस्थान के सीकर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में कार में आग लग गई और कार सवार एक ही परिवार के 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि कार में एक ही परिवार के लोग सफर कर रहे थे। मृतकों में तीन महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, कार सवार परिवार सालासल बालाजी मंदिर में पूजा अर्चना कर लौट रहा था। आर्शीवाद पुलिया के पास ओवरटेक करने की कोशिश में कार ट्रक की ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर के बाद एलपीजी लगी हुई कार में आग गई। आग इतनी जल्दी फैली की कार के अंदर बैठे लोगों को उतरने का भी समय नहीं मिला और कार सवार 7 लोग जिंदा जल गए।

यह भी पढ़ें : Saumya Chaurasiya Latest News: जमानत या हिरासत?.. कोयला घोटाले में फंसी सौम्या चौरसिया की याचिका पर कोर्ट सुनाएगी आज फैसला..

जिंदा जले कार सवार सात लोग

Rajasthan Accident News : पुलिस ने बताया कि कार सवार सभी लोग मेरठ के रहने वाले थे। पुलिस उपाधीक्षक फतेहपुर सर्किल रामप्रताप बिश्नोई ने बताया कि आग में झुलसकर कार सवार तीन महिलाओं और दो बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आग लगने से कार के दरवाजे नहीं खुल पाए। सातों लोग कार के अंदर जिंदा जल गए। फतेहपुर कोतवाली थानाधिकारी सुभाष बिजारणिया ने बताया कि दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले कार सवार लोगों की पहचान हो गई है।

यह भी पढ़ें : Kolkata Crime News : बंद घर में मिली एक ही परिवार के तीन सदस्यों की लाश, इलाके में फैली सनसनी 

ये है मृतकों के नाम

55 वर्षीय नीलम गोयल, 35 वर्षीय बेटे आशुतोष गोयल, 58 वर्षीय मंजू बिंदल, 37 वर्षीय बेटे हार्दिक बिंदल, हार्दिक की 32 वर्षीय पत्नी स्वाति बिंदल, 7 वर्षीय बेटी दीक्षा और दो वर्षीय बहन के रूप में मृतकों की पहचान हुई है।

दर्शन कर लौट रहे थे मेरठ

Rajasthan Accident News : हादसे की सूचना मिलने के बाद फतेहपुर, रामगढ़ और लक्ष्मणगढ़ से दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुं‍चीं। दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने में करीब आधा घंटा लग गया। कार से शवों को निकालने के बाद अस्पताल भेजा गया है। शवों का पोस्टमार्टम राजकीय धानुका उप-जिला अस्पताल में कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Gwalior News: देर रात सड़कों पर उतरा प्रशासनिक अमला, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दिए सख्त जांच के निर्देश 

चश्मदीद ने बताया आंखो देखा हाल

हादसे के चश्मदीदों में से एक रामनिवास सैनी ने आंखों देखा हाल बताया। उन्होंने कहा कि कार को चालक ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था। ओवरटेक की कोशिश के दौरान ट्रक से कार जा टकराई। सैनी गाड़ी की सर्विसिंग कराने जा रहे थे। हादसे को देखकर उन्होंने गाड़ी को किनारे खड़ा किया।उन्होंने देखा कि कार में दो यात्री मदद मांग रहे थे, लेकिन आग लगने के कारण मदद नहीं कर सके।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp