दुकानों की घुस गया पानी...बह गई कारें, नदियों में तब्दील हुई गलियां, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट | Chamoli Weather Update Today

दुकानों की घुस गया पानी…बह गई कारें, नदियों में तब्दील हुई गलियां, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

दुकानों की घुस गया पानी...बह गई कारें, नदियों में तब्दील हुई गलियां, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट! Chamoli Weather Update Today

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 09:36 AM IST, Published Date : August 14, 2023/9:36 am IST

चमोलीः Chamoli Weather Update Today उत्तराखंड के चमोली में कल देर रात हुई बारिश ने भयंकर तबाही मचाई है। भारी बारिश के बाद नदी नाले ही नहीं बल्कि शहर की गलियां भी उफान पर है। बारिश का पानी दुकानों में घुस गया है, जबकि शहर की गलियों में खड़ी गाड़ियां बह गईं है। बादल फटने के कारण मलबे के ढेर में कई गाड़ियां दब गईं। वहीं, नगर पंचायत पीपलकोटी का कार्यालय पूरी तरह मलबे के ढेर में तब्दील हो गया है।

Read More: विश्वविद्यालय ने रद्द की PG परीक्षाएं, सभी स्कूल और कॉलेज बंद, इस वजह से सरकार ने लिया फैसला… 

Chamoli Weather Update Today मिली जानकारी के अनुसार सोल घाटी में बादल फटने और भारी बारिश से प्राणमति नदी उफान पर है। इसके चलते कई मकान और दुकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं। सीसी और वैली ब्रिज भी टूट गया है। धाधड़ बगड़ में भारी नुकसान होने की आशंका है। वहीं, सोल घाटी मोटर मार्ग का 50 मीटर हिस्सा पानी में बह गया है। चमोली जिले में बद्रीनाथ हाईवे पर मायापुर में पहाड़ से आए मलबे के नीचे कई गाड़ियां दब गई हैं। डीएम चमोली हिमांशु खुराना ने बताया कि मलबे के नीचे वाहन दबे हैं लेकिन अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Read More: शुक्र के आशीर्वाद से इन राशियों को बदल जाएंगे दिन, बरसेगी गुरू कृपा, भाग्योदय-धनलाभ-पदोन्नति के प्रबल योग

बता दें कि रविवार को मौसम विभाग ने देहरादून, टिहरी, चंपावत, पौड़ी गढ़वाल, चंपावत, नैनीताल और उधम सिंह नगर में भारी बारिश होने का रेड अलर्ट जारी किया है। हरिद्वार में बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट की चेतावनी दी गई है। वहीं अन्य जिलों में यलो अलर्ट रहेगा। मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह के अनुसार सोमवार को 8 जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश होने की आशंका है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers