चंडीगढ़ विश्वविद्यालय वीडियो मामला: अरुणाचल प्रदेश से सैन्यकर्मी गिरफ्तार, अब तक कुल चार पकड़े गये |

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय वीडियो मामला: अरुणाचल प्रदेश से सैन्यकर्मी गिरफ्तार, अब तक कुल चार पकड़े गये

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय वीडियो मामला: अरुणाचल प्रदेश से सैन्यकर्मी गिरफ्तार, अब तक कुल चार पकड़े गये

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 24, 2022/8:25 pm IST

चंडीगढ़, 24 सितंबर (भाषा) पंजाब पुलिस ने शनिवार को बताया कि उसने चंडीगढ़ विश्वविद्यालय मामले के संबंध में एक सैन्यकर्मी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में यह आरोप लगाया गया है कि एक छात्रावास के साझा स्नानगृह (वॉशरूम) में छात्राओं के कई आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किये गये।

पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने कहा कि संजीव सिंह को अरुणाचल प्रदेश से दबोचा गया और उसे मोहाली की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

डीजीपी ने ट्वीट किया, ‘‘सेना, असम और अरुणाचल प्रदेश पुलिस के सहयोग से चंडीगढ़ विश्वविद्यालय मामले में अहम खुलासा। आरोपी सैन्यकर्मी संजीव सिंह को सेला दर्रा (सेला पास) से गिरफ्तार किया गया। मोहाली की अदालत में पेशी के लिए बोमडिला के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट से उसे ट्रांजिट रिमांड पर लिया गया है।’’

पुलिस ने इसके पहले दो छात्राओं और दो अन्य पुरुषों समेत चार लोगों को हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया है।

पंजाब के मोहाली स्थित विश्वविद्यालय परिसर में पिछले हफ्ते इस आरोप को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन हुआ था कि छात्रावास में रह रहे किसी ने साझा वॉशरूम में छात्राओं के कई आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किये थे।

कुछ छात्रों ने ​​दावा किया था कि वीडियो लीक हो गए थे। हालांकि, विश्वविद्यालय प्रशासन इन आरोपों को ”झूठा और निराधार” बताकर खारिज कर दिया था।

भाषा संतोष पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)