Chief Minister Uddhav Thackeray left CM residence for Matoshree,

सीएम आवास छोड़ मातोश्री के लिए निकले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, सामान भी निकाला जा रहा बाहर

Chief Minister Uddhav Thackeray left CM residence : महाराष्ट्र में चल रही सियासी गहमागहमी के बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : June 22, 2022/10:50 pm IST

मुंबई : Chief Minister Uddhav Thackeray left CM residence : महाराष्ट्र में चल रही सियासी गहमागहमी के बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सीएम आवास से अपने निज निवास मातोश्री के लिए निकल गए है। इतना ही नहीं सीएम आवास से उनका समान भी बाहर निकाला जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उनके समान को भी उनके घर मातोश्री भेजा जा रहा है।

 

यह भी पढ़े : नक्सलियों ने CRPF कैंप में बरसाई गोलियां, 15 मिनट तक हुई जबरदस्त फायरिंग, आसपास के थानों को किया गया अलर्ट 

पूरा ठाकरे परिवार पहुंचा मातोश्री

मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के मंत्री और सीएम उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे, भाई तेजस ठाकरे और मां रश्मि ठाकरे भी सीएम आवास वर्षा से निकल गए हैं। बताया जा रहा है कि सीएम का पूरा परिवार मातोश्री पहुंच गया है। मातोश्री उद्धव ठाकरे का निजी आवास हैं। उनका सामान अब उनके निजी आवास मातोश्री में ले जाया जा रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि एक गाड़ी में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे सरकारी आवास वर्षा से निकल रहे हैं। इसके बाद आदित्य ठाकरे और तेजस ठाकरे अपनी मां रश्मि ठाकरे के साथ दूसरी गाड़ी में निकल रहे हैं।

यह भी पढ़े : प्रदेश में बढ़ रही कोरोना की रफ्तार, राजधानी में मिले सबसे ज्यादा मरीज, पुरे आंकड़े देखें यहां 

उद्धव ठाकरे ने सीएम आवास वर्षा से लोगों को किया था संबोधित

इससे पहले महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने सीएम आवास वर्षा से ही लोगों को संबोधित किया था। उन्होंने बागी विधायकों की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर शिवसैनिक मुझे बोलें तो मैं सीएम का पद त्यागने के लिए तैयार हूं। हालांकि शिवसेना नेता संजय राउत अब भी दावा कर रहे हैं कि उद्धव ठाकरे सीएम बरकरार रहेंगे।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers