बच्चे की हत्या मामला : गोवा पुलिस अपराध दृश्य का नाट्य रूपांतरण करेगी |

बच्चे की हत्या मामला : गोवा पुलिस अपराध दृश्य का नाट्य रूपांतरण करेगी

बच्चे की हत्या मामला : गोवा पुलिस अपराध दृश्य का नाट्य रूपांतरण करेगी

:   Modified Date:  January 11, 2024 / 06:16 PM IST, Published Date : January 11, 2024/6:16 pm IST

पणजी, 11 जनवरी (भाषा) गोवा पुलिस अपराध दृश्य के नाट्य रूपांतरण (रिक्रिएट) के लिए सूचना सेठ को शुक्रवार को उस सर्विस अपार्टमेंट में ले जाएगी जहां वह ठहरी थी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि हत्या के मामले की जांच के तहत यह आवश्यक है। बेंगलुरु की एआई-आधारित एक स्टार्टअप कंपनी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सूचना सेठ (39) पर अपने चार साल के बच्चे की हत्या का आरोप है।

सेठ ने छह जनवरी को गोवा के कैंडोलिम स्थित अपार्टमेंट में चेक-इन किया और आठ जनवरी तक वहां ठहरी थी।

पुलिस ने कहा कि उसने अपार्टमेंट में अपने बेटे की कथित तौर पर हत्या कर दी और शव को एक बैग में रखकर सोमवार को टैक्सी से पड़ोसी राज्य कर्नाटक चली गई।

सेठ को सोमवार रात कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार कर लिया गया और मंगलवार को गोवा लाया गया। सेठ अभी छह दिन की पुलिस हिरासत में है। पुलिस अभी तक हत्या के पीछे के कारण का पता नहीं लगा सकी है।

अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच के तहत ‘अपराध दृश्य का नाट्य रूपांतरण’’ आवश्यक है। उन्होंने कहा, ‘यह जांच का हिस्सा है। वह अभी पुलिस हिरासत में है और हम उससे पूछताछ कर रहे हैं।’

अधिकारियों के अनुसार पोस्टमॉर्टम से सामने आया है कि दम घुटने से बच्चे की मौत हुई ओर यह काम तकिए या किसी कपड़े से किया गया। बच्चे के पिता वेंकट रमन ने बुधवार को बेंगलुरु में उसका अंतिम संस्कार किया।

गोवा पुलिस को उस कमरे से खांसी की दवाई की दो खाली बोतल मिली है जहां सेठ ने अपने बेटे की कथित तौर पर हत्या की थी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दवा की बोतलों के मिलने से ऐसे संकेत मिलते हैं कि आरोपी ने अपराध से पहले बच्चे को दवा की भारी खुराक दी होगी और यह सुनियोजित हत्या का मामला हो सकता है।

भाषा

अविनाश पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers