Due to papad, there was a ruckus.. The procession did such an act that

पापड़ के चलते कटा बवाल.. बारातियों ने कर दी ऐसी हरकत कि हो गया लाखों रुपये का नुकसान

Wedding viral video: पापड़ के चलते कटा बवाल.. The procession did such an act that there was a loss of lakhs of rupees

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 2, 2022/12:14 pm IST

केरल। Wedding viral video: अभी तक तो आपने दूल्हा-दुल्हन के खूब वायरल वीडियो देखें होंगे, लेकिन कभी बारातियों को खाने के लिए लड़ते देखा है.. हालही में हुए एक शादी समारोह में बारातियों के बीच विवाद हो गया। विवाद के पीछे की वजह इतनी अजीब और मामूली थी कि सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे कि भला कोई इस मामूली सी बात के लिए लाखों का नुकसान कैसे कर सकता है।

कम होगा बच्चों के बस्ते का बोझ, होमवर्क से भी मिलेगी राहत, जारी हुई नई पॉलिसी, स्कूलों को फॉलो करने होंगे ये नए नियम 

मारपीट में 1.5 लाख रुपये का नुकसान

Wedding viral video:  दरअसल, मामला केरल के अलाप्पुझा का है जहां एक शादी के दौरान हुई मारपीट हो गई। इस झड़प में 1.5 लाख रुपये का नुकसान हो गया। भिड़ंत के पीछे की वजह सिर्फ इतनी ही थी कि शादी की दावत के दौरान एक शख्स को ‘पापड़’ देने से मना कर दिया गया था। विवाद तब शुरू हुआ जब दूल्हे के कुछ दोस्तों ने ज्यादा पापड़ मांगा और सर्वर द्वारा मांग न मानने पर मारपीट शुरू हो गया। मेहमानों के दो समूहों में बंट जाने के कारण और लोग भी विवाद में शामिल हो गए।

प्रदेश सरकार ने बदली आजीवन कारावास की नीति, अब अपराधियों को मिलेगी ऐसी दर्दनाक सजा 

सोशल मीडिया में छाया वीडियो

Wedding viral video:  इस घटना ने सोशल मीडिया पर ‘पापड़’ को लेकर ट्रोल और मीम्स के साथ काफी ध्यान आकर्षित किया है। लिस्ट में नवीनतम केरल के शिक्षा मंत्री वी शिवनकुट्टी हैं, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर केरल के पारंपरिक व्यंजन, साध्या की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें पापड़ को हाइलाइट किया गया था। तस्वीर कहती है, “पापड़ के बिना क्या साध्या?”

कुर्सी, मेजों से किया हमला

Wedding viral video: पुलिस के मताबिक, लोग एक दूसरे पर कुर्सियों और मेजों से हमला करते दिखे। करेलंकुलंगारा पुलिस के हस्तक्षेप के बाद 15 लोगों पर मामला दर्ज किया गया था। बता दे कि इस मारपीट में 3 लोग घायल हो गए। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे सभागार के मालिक के सिर पर चोट लगी और उसे थाट्टारामबलम के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers