CM Arvind Kejriwal BLAME ON BJP GOVERNMENT DURING in assembly

Video: केजरीवाल ने मारा फिल्म दीवार का डायलॉग, बोले- BJP के पास ED है, CBI है और दिल्ली वालों के पास…

CM Arvind Kejriwal : यहां के CM अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को विधानसभा में बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : July 5, 2022/6:18 pm IST

दिल्ली। CM Arvind Kejriwal : यहां के CM अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को विधानसभा में बीजेपी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान निशाना साधते हुए कई आरोप लगाए। जिसकी सदन में जमकर चर्चा रही। उन्होंने दीवार फिल्म का डायलॉग मारते हुए कहा कि भाजपा के पास ED है, इनकम टैक्स है, CBI है, लेकिन दिल्ली की जनता कहती है कि उनके पास उनका बेटा केजरीवाल है।


Read more : अफ्रिकन चीतों का इंतजार हुआ खत्म, इसी साल एमपी में 15 अगस्त को आएंगे चीते

दीवार फिल्म का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा कि अमिताभ बच्चन की एक फिल्म आई थी, दीवार। इसमें अमिताभ बच्चन कहते हैं। मेरे पास धन है दौलत है, बंगला है गाड़ी है। जवाब में शशि कपूर कहते हैं कि मेरे पास मां है। आज बीजेपी वाले धमकी देते हैं कि हमारे पास ईडी है, इनकम टैक्स है सीबीआई है। बदले में दिल्ली की जनता कह ही है कि उनके पास उनका बेटा केजरीवाल है।

Read more :  HDFC के विलय को भारतीय रिजर्व बैंक ने दी मंजूरी, नेटवर्थ होगी करीब इतने करोड़… 

भाजपा पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘दिल्ली में चर्चा है कि अगले विधानसभा चुनाव नहीं होंगे, बल्कि दिल्ली को पूरी तरह से केंद्र शासित प्रदेश में बदलने की योजना बनाई जा रही है। लेकिन ये लोग नहीं जानते की ये कितना बड़ा गुनाह करने जा रहे हैं। इस गुनाह के लिए इनकी आने वाली पुश्तें इन्हें गाली देंगी। उन्होंने आगे कहा केजरीवाल से नफरत करते करते ये लोग देश से नफरत करने लगे हैं।

Read more :  ‘मानवीय गलती’ के लिए BAC तकनिकी समिति ने पीवी सिंधू से मांगी माफी, अधिकारी ने लिखा पत्र 

‘बीजेपी के 19 राज्य एक तरफ और हमारा दिल्ली एक तरफ’

दिल्ली एमसीडी के बारे में बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि ये लोग फंड का रोना रोते रहते हैं। हमने सारे फंड दिए, लेकिन अब एमसीडी केंद्र के अधीन आ गई है। अब उनसे फंड लिया जाए। अभी तक कर्मचारियों को तनख्वाह नहीं दी गई है। सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि चर्चा है कि अगस्त के अंत तक ये मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करेंगे। क्या यह आदमी शक्ल से ये चोर नजर आता है। बीजेपी के 19 राज्य एक तरफ हैं और हमारा दिल्ली राज्य एक तरफ है। जिन विधायकों को गिरफ्तार किया गया है, उन मामलों में कोर्ट ने लताड़ लगाई है।

बड़ी और ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए यहां करें क्लिक