CM Bhupesh Baghel met PM Modi

पीएम मोदी से मिले CM भूपेश बघेल, इन मुद्दों को लेकर करीब 20 मिनट हुई चर्चा

CM Bhupesh Baghel met PM Modi : चर्चा के दौरान CM भूपेश बघेल ने GST कंपनसेशन की राशि की मांग की है और मिलेट मिशन को लेकर भी चर्चा की। इसके साथ ही CM भूपेश बघेल ने रायपुर, भिलाई, दुर्ग मेट्रो के लिए भी राशि की मांग की है।

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 08:56 PM IST, Published Date : March 10, 2023/8:53 pm IST

CM Bhupesh Baghel met PM Modi: दिल्ली। अपने दिल्ली दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच क़रीब 20 मिनट की चर्चा हुई है। चर्चा के दौरान CM भूपेश बघेल ने GST कंपनसेशन की राशि की मांग की है और मिलेट मिशन को लेकर भी चर्चा की। इसके साथ ही CM भूपेश बघेल ने रायपुर, भिलाई, दुर्ग मेट्रो के लिए भी राशि की मांग की है।

बता दें कि सितंबर में रायपुर में जी-20 सम्मेलन होना है, इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे। केंद्र और राज्य से जुड़ी योजनाओं को लेकर भी दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई है।

मीडिया को जानकारी देते हुए छत्तसीगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि दिल्ली में मेरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात हुई है और मैंने छत्तीसगढ़ के मुद्दों पर बात की। मैंने मुख्य रूप से उन्हें बताया कि जनगणना नहीं होने के कारण आर्थिक सर्वेक्षण नहीं आया है और जिसके कारण हितग्राहियों का चयन करने में कठनाई होती है।

read more: Alert: इन राज्यों में H3N2 वायरस ने दी दस्तक, 10 संक्रमित मिले, अब तक दो लोगों की मौत

read more: खत्म हो जाएंगी राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता? भाजपा सांसद ने संसदीय समिति से की मांग