CM Kejriwal gave a statement regarding the country's politics

सीएम केजरीवाल ने देश की राजनीति को लेकर दिया बयान, केंद्र सरकार पर किए ताबड़तोड़ वार, जानें क्या कहा ऐसा

CM Kejriwal gave a statement regarding the country's politics: सीएम केजरीवाल ने कहा कि आज़ादी के 75 साल बाद भी हमारा देश पिछड़ा रह गया...

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 09:02 PM IST, Published Date : January 18, 2023/9:02 pm IST

CM Kejriwal gave a statement regarding the country’s politics : नई दिल्ली। इस साल 9 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले है। जिसके लिए कभी पार्टियों के कमर कंसना शुरू कर दी है। पहले तीन पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड के चुनाव होंगे। जिसके लिए आज चुनाव आयोग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तारीखों का ऐलान भी कर दिया है। चुनाव की तैयारियों में आम आदमी पार्टी भी सक्रिय हो गई है। जिसके लिए आज केजरीवाल तेलंगाना एक जनसभा को संभोधित करने पहुंचे। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज तेलंगाना के खम्मम में बीआरएस की तरफ से आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम अगर आपस में लड़ने की बजाय एक-दूसरे से सीखने का प्रयास करें, तो हमारा देश बहुत आगे बढ़ सकता है।

read more : मनप्रीत बादल के भाजपा ज्वाइन करते ही कांग्रेस नेता ने दिया ऐसा बयान, ‘सत्ता की भूख’ तक पहुंच गया मामला 

CM Kejriwal gave a statement regarding the country’s politics : सीएम केजरीवाल ने निशाना साधते हुए कहा कि आज़ादी के 75 साल बाद भी हमारा देश पिछड़ा रह गया, क्योंकि देश की राजनीति ख़राब है। अब देश के कुछ सीएम और नेता एक साथ आ रहे हैं, जो देश के विकास पर चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के गवर्नर स्टालिन को, तेलंगाना के गवर्नर केसीआर को, पंजाब के गवर्नर मान सरकार को और दिल्ली के एलजी मुझे तंग कर रहे हैं।

read more : धान खरीदी का आंकड़ा 100 लाख मीट्रिक टन के पार, सीएम भूपेश बोले- हर साल बन रहा है धान खरीदी का नया कीर्तिमान 

 

CM Kejriwal gave a statement regarding the country’s politics : सीएम बोले केंद्र सरकार को बेरोजगारी-महंगाई की चिंता नहीं हैं। वो 24 घंटे यही सोचते हैं कि किसके पीछे सीबीआई-ईडी, इनकम टैक्ट लगाउं। ऐसे तो देश तरक्की नहीं कर सकता। देश की जनता ने बड़ी उम्मीद से इन्हें भारी बहुमत देकर जिताया, लेकिन ये देश बर्बाद करने पर तुले हैं। अब देश बदलाव मांग रहा है। 2024 में इन्हें उखाड़ फेंकना है और ऐसी सरकार लानी है, जो देश की तरक्की, बेरोजगारी, मंहंगाई, शिक्षा, स्वास्थ्य के बारे में सोचे, न कि लोगों से बदला लेने के लिए सोचे।

read more : मौनी अमावस्या को 30 साल बाद बन रहा खप्पर योग, इन राशियों के लिए होने वाली है बेहद ही खास, धन प्राप्ति के साथ मिलेंगे शुभ संकेत 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीएम के. चंद्रशेखर साहब ने आज एक बहुत शानदार कार्यक्रम शुरू किया है। इसके अंतर्गत सभी लोगों की आंखों का चेकअप कराया जाएगा। तेलंगाना में चार करोड़ लोग रहते हैं। सभी लोगों की आंखों का चेकअप केसीआर साहब मुफ्त में करवाने जा रहे हैं। इसका का आज शुभारंभ हुआ है। जिनकी आंखों में दिक्कत है, उसे मुफ्त में दवा दी जाएगी। जिसे चश्में की जरूरत होगी, उसे मुफ्त में चश्मा दिया जाएगा। अगर किसी की आंखों में ऑपरेशन करने की जरूरत होगी, तो उसका मुफ्त में ऑपरेशन किया जाएगा। यह एक शानदार प्रोग्राम है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें