CM Kejriwal will have lie detector test

CM केजरीवाल का होगा ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’? भाजपा ने आखिर क्यों उठाई ये मांग

CM Kejriwal will have lie detector test : CM केजरीवाल का होगा ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’? भाजपा ने आखिर क्यों उठाई ये मांग

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : November 8, 2022/11:19 pm IST

नयी दिल्ली: lie detector test : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को यहां आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’ (झूठ पकड़ने वाली जांच) कराने की मांग की। भाजपा ने यह मांग संदिग्ध ठग सुकेश चंद्रशेखर के इस दावे के बाद की है उसे आम आदमी पार्टी को रिश्वत देने के लिए मजबूर किया गया था। चंद्रशेखर ने सिलसिलेवार पत्रों में आरोप लगाया है कि उसने जेल में सुरक्षा और पार्टी का राज्यसभा टिकट पाने के लिए दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन और ‘आप’ के अन्य नेताओं को पैसे दिए थे। हालांकि ‘आप’ ने चंद्रशेखर के आरोपों को खारिज कर दिया है।

Read More : ये कैसी ममता! 20 दिन की बेटी की गला घोंटकर निर्मम हत्या

भाजपा सांसद और पार्टी की दिल्ली इकाई के पूर्व प्रमुख मनोज तिवारी ने केजरीवाल, जैन और चंद्रशेखर का टेलीविजन पर ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’ कराने की मांग की। जैन प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज धनशोधन मामले में जेल में हैं। तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, “चंद्रशेखर ने पहले ‘आप’ के मंत्रियों और नेताओं पर आरोप लगाए थे, लेकिन अब उसने सीधे केजरीवाल पर आरोप लगाया है।

Read More : आज सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का दिन, लेकिन मिथुन राशि वालों को रहना होगा सावधान, आएगी कोई बड़ी मुसीबत

केजरीवाल को सवालों के जवाब देने चाहिए।” तिवारी ने कहा, “भाजपा अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और सुकेश चंद्रशेखर का ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’ कराने की मांग करती है, जिसका सीधा प्रसारण होना चाहिए।” दिल्ली की मंडोली जेल में बंद चंद्रशेखर ने अपने एक पत्र में आरोप लगाया है कि वह केजरीवाल से मिला था और उसे दक्षिणी राज्यों में पार्टी के विस्तार के लिए 500 करोड़ रुपये की व्यवस्था करने को कहा गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें