CM Mamata Banerjee and the Governor condole the Kerala boat accident

Kerala Boat Accident : CM ममता बनर्जी और राज्यपाल ने केरल नौका हादसे पर किया शोक व्यक्त, हादसे में 22 लोगों की मौत

22 killed in Kerala boat accident: CM Mamata Banerjee and the Governor condole the Kerala boat accident, 22 people died in the accident

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2023 / 01:54 PM IST, Published Date : May 8, 2023/1:06 pm IST

22 killed in Kerala boat accident : कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केरल नौका हादसे पर शोक व्यक्त किया है। इस हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई। केरल के कोट्टायम जिले के रहने वाले बोस ने हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

read more : Karnataka Assembly Election : कर्नाटक में आज थम जाएगा चुनावी प्रचार का शोर, 10 मई को होगी वोटिंग 

22 killed in Kerala boat accident : राज्यपाल कार्यालय ने ट्वीट किया, ‘डॉ. सीवी आनंद बोस तानूर के थूवलथीरम में पर्यटकों को लेकर जा रही एक नाव पलटने की दर्दनाक घटना से बहुत दुखी हैं । घटना में कई लोगों की जान चली गई। डॉ. बोस हादसे में मारे गए लोगों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं।’ वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें इस घटना से गहरा धक्का लगा है।

read more : ‘बजरंग दल पर बैन लगाना मतलब हनुमानजी का नाम लेने वालों पर बैन’ गीतकार मनोज मुंतशिर का बड़ा बयान 

उन्होंने कहा, ‘मैं इस त्रासदी पर शोक और मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं। हम शोक संतप्त परिवारों के साथ एकजुटता से खड़े हैं।’ गौरतलब है कि केरल में मलप्पुरम जिले के तानूर इलाके में थूवलथीरम समुद्र तट के पास रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे एक नाव पलट गई थी। उस वक्त नाव में 30 से ज्यादा लोग सवार थे। हादसे में 22 लोगों की जान जा चुकी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers