Collapsed Expressway! 5 kilometer long jam

ढह गया एक्सप्रेसवे! लगा 5 किलोमीटर तक लंबा जाम, बंद करना पड़ा दो लेन का ट्रैफिक

ढह गया एक्सप्रेसवे! लगा 5 किलोमीटर तक लंबा जाम, बंद करना पड़ा दो लेन का ट्रैफिक Collapsed Expressway! 5 kilometer long jam

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : August 27, 2022/8:56 am IST

Collapsed Expressway: दिल्ली। नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर सेक्टर-96 के पास एक्सप्रेस वे धंस गया। इससे करीब 12 से 15 फीट लंबा और दो फीट चौड़ी दरार पड़ गई और नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर एक्सप्रेस वे काफी हिस्सा बैठ गया। घटना के बाद से 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। दो लेन का ट्रैफिक बंद करना पड़ा।

Read more: आज है किसानों का सबसे बड़ा पारंपरिक पर्व पोला, बंद रहेंगे खेती किसानी के सारे काम 

Collapsed Expressway: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसा शाम के वक्त हुआ, जिस वक्त ऑफिस छूटते हैं, जिसके कराण महामाया फ्लाईओवर से लेकर अंडरपास तक लंबा जाम लग गया। घंटों लोग टैफिक में फंसे रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाला। हालांकि, अभी तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। घटना की वजह से घंटों जाम की स्थिति बनी रही।

Read more: रोज सुबह बासी मुंह खा लें ये 5 भीगी हुई चीजें, नसों में जमा फैट लगेगी पिघलने 

Collapsed Expressway: वहीं, पुलिस ने बैरिकेडिंग कर दो लेन को बंद कर ट्रैफिक को रवाना किया। खास बात यह है कि नोएडा सेक्टर-93A सुपरटेक के ट्वीन टावर को तोड़ने का काम 28 अगस्त को होगा। जिसको लेकर इस एक्सप्रेस-वे को आधे घंटे के लिए बंद किया जाना है। सड़क का एक बड़ा हिस्सा ही ढह गया। वहीं नोएडा अथॉरिटी के अफसरों ने इस पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है, कोई भी अधिकारी इस बारे बोलने से बच रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें