Mallikarjun Kharge again raised the issue of Adani

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने फिर उठाया अडानी का मुद्दा, PM मोदी को घेरते हुए कही ये बात

मल्लिकार्जुन खड़गे ने फिर उठाया अडानी का मुद्दा:Congress national president Mallikarjun Kharge again raised the issue of Adani

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2023 / 01:13 PM IST, Published Date : April 6, 2023/1:13 pm IST

Mallikarjun Kharge again raised the issue of Adani : नई दिल्ली। संसद के चालू बजट सत्र के दौरान विपक्ष अडानी मुद्दे को लेकर सरकार पर हमलावर रहा। बजट सत्र के दूसरे चरण में सत्तापक्ष ने भी राहुल गांधी को निशाना पर लिया और विपक्ष पर काउंटर अटैक कियाण् बजट सत्र के दूसरे चरण में दोनों सदनों की कार्यवाही हंगामे से प्रभावित रही।

read more : मुकेश अंबानी के इस फैसले ने सबको किया हैरान, लिया कॉरपोरेट इतिहास का सबसे बड़ा सिंडिकेट लोन, इस कार्य में खर्च होंगे पैसे 

Mallikarjun Kharge again raised the issue of Adani : गुरुवार को लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने सरकार पर जमकर हमला बोला। बता दूं कि इस बार भी कांग्रेस ने अदाणी के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने का प्रयास किया।

read more : विपक्षी सांसदों ने निकाला ‘तिरंगा मार्च’, छावनी में तब्दील हुआ विजय चौक 

 

Mallikarjun Kharge again raised the issue of Adani : मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हमारा सामूहिक मुद्दा था कि अडानी को इतना महत्व क्यों दिया जा रहा है। अडानी की संपत्ति केवल 2.5 साल में 12 लाख करोड़ कैसे हुई। उन्होंने सरकार का पैसा और संपत्ति खरीदी है। क्यों मोदी जी एक ही व्यक्ति को इतनी चीजें दे रहे हैंं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें