Congress's taunt on Adani LIC company's new tagline

LIC कंपनी की अब नई टैगलाइन, “जिंदगी के साथ थी, अब अडानी जी के साथ हैं”, जाने किसने कसा यह तंज?

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 02:33 PM IST, Published Date : February 3, 2023/2:33 pm IST

Congress’s taunt on Adani: कारोबारी गौतम अडानी को लेकर कांग्रेस लगातार हमलावर बनी हुई हैं. हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस से बात की। उन्होंने कहा कि मोदी जी की 20 साल की मेहनत, जब मुख्यमंत्री थे तब की मेहनत, जब प्रधानमंत्री बने तब की मेहनत। इतनी मेहनत करके मोदी जी ने एक गुब्बारा फुलाया और उस गुब्बारे की हवा निकल गई। सारे नियम ताक पर रखकर एक आदमी को मोदी जी ने पाल-पोसकर बड़ा किया और आज क्या हुआ? यह मोदी जी और अडानी के बीच का मामला होता तो हमें क्या फर्क पड़ता। हम भी चुप रहते और आप भी चुप रहते। अब तो आप भी चुप नहीं रह सकते और हम भी चुप नहीं रह सकते। क्योंकि यह मामला अब एक-एक भारतवासी के पसीने से कमाई धनराशि का है जो अब खतरे में पड़ गई है, एलआईसी के माध्यम से। यह मामला वहां तक जा पहुंचा है। हमारी और आपकी जेब तक जा पहुंचा है।”

चार्जशीट में ED का सनसनीखेज दावा, ‘आम आदमी पार्टी ने शराब घोटाले के पैसे से लड़ा था गोवा का चुनाव’

Congress’s taunt on Adani: पवन खेड़ा ने कहा कि ‘साहब’ के संबंध हैं चीन से, ये तो सब जानते हैं, लेकिन ‘साहब’ के जो दोस्त हैं(अडानी) उनके संबंध है चुनलींग से(जो चीनी बिजनेसमैन है) जिनका नाम संदिग्ध गतिविधियों में पहले भी रहा है। जिस अगस्ता वेस्टलैंड की हमने जेपीसी बैठाई थी इनका भी नाम उसमे था। उस दौरान कांग्रेस नेताओं का नाम जबरदस्ती लिखवाया जा रहा था जांच के नाम पर, लेकिन जिनका नाम उसमें था वो हैं चांग चुनलींग। वो गौतम अडानी के दोस्त हैं। एक ही एड्रेस है सिंगपुर में जहां से ये ऑपरेट करते हैं। खेड़ा ने पूछा बताइये ये रिश्ता क्या है? जहां चीन की चीनी भी मिल गई। बड़ा मीठा रिश्ता है।

18 साल से कम उम्र की लड़कियों से शादी करने वालों की आज से शुरू होगी गिरफ्तारी, CM के बयान से मची अफरा-तफरी

Congress’s taunt on Adani: कांग्रेस ने आगे कहा कि “एलआईसी का विज्ञापन तो हम बचपन से सुनते हुए आ रहे हैं। जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी। अब उसकी टैग लाइन भी बदलनी पड़ेगी, ‘जिंदगी के साथ थी अब अडानी जी के साथ है। यह एलआईसी की हालत है और पीएम, ‘प्राइम मेंटर’, अडानी जी के प्राइम मेंटर हैं प्रधानमंत्री जी, लेकिन वो एकदम चुप हैं। एक शब्द भी प्रधानमंत्री का सुनाई नहीं देगा। करीब 40 करोड़ के निवेशक, जिन्होंने अपनी जमा पूंजी एलआईसी में लगाई, उनके भविष्य का सवाल है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers