कांग्रेस के 'भ्रष्ट' बागी नेता जाएंगे जेल : सुक्खू |

कांग्रेस के ‘भ्रष्ट’ बागी नेता जाएंगे जेल : सुक्खू

कांग्रेस के 'भ्रष्ट' बागी नेता जाएंगे जेल : सुक्खू

:   Modified Date:  April 4, 2024 / 07:38 PM IST, Published Date : April 4, 2024/7:38 pm IST

ऊना (हिमाचल प्रदेश), चार अप्रैल (भाषा) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस के बागी नेता ‘भ्रष्ट’ हैं और जल्द ही सलाखों के पीछे जाएंगे।

सुक्खू ने ऊना जिले के समूरकलां में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए कांग्रेस के बागी नेता भी परेशानी पैदा करेंगे और वहां पार्टी के वास्तविक कार्यकर्ताओं को नुकसान पहुंचाएंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विवेक शर्मा (विक्कू) कुटलैहड़ विधानसभा सीट से और सतपाल रायजादा हमीरपुर लोकसभा सीट से सबसे प्रबल दावेदार हैं और लोगों से दोनों उम्मीदवारों का समर्थन करने के लिए कहा।

सुक्खू ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचारियों की एक नहीं चलेगी और वे सक्रिय राजनीति से बाहर हो जायेंगे।

उन्होंने लोगों से पूर्व स्थानीय विधायक देविंदर कुमार भुट्टो को सबक सिखाने की मांग करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को भी उन्हें नजरअंदाज करना चाहिए।

सुक्खू ने कहा, ‘‘ कुटलैहड़ के विधायक के रूप में, भुट्टो ने राज्यसभा चुनाव से पहले रात को हमारे साथ रात्रिभोज किया था, लेकिन सुबह उन्होंने भाजपा उम्मीदवार को वोट दिया। यह एक कृतघ्नतापूर्ण कार्य था।’’

मुख्यमंत्री ने भुट्टो पर निशाना साधते हुए कहा कि वह क्रशर का ठेका दिलाने के लिए सिफारिशें लेकर आते थे लेकिन उन्होंने कभी जनता के कार्यों के बारे में नहीं पूछा।

सुक्खू ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह कांग्रेस के दलबदलुओं की मदद से और पैसे का इस्तेमाल कर निर्वाचित कांग्रेस सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा, जनता शायद उन्हें माफ नहीं करेगी और मतदाताओं से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि चुनाव में उनकी जमानतें जब्त हो जाएं।

भाषा रवि कांत प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)