कपल को पिस्टल दिखाकर की लूट, पर्स में मिले सिर्फ 20 रुपये, तो लौट कर 100 की नोट दे गए लुटेरे |

कपल को पिस्टल दिखाकर की लूट, पर्स में मिले सिर्फ 20 रुपये, तो लौट कर 100 की नोट दे गए लुटेरे

Couple robbed by showing pistol: यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होती है। दोनों को धमकाने के बाद 20 रुपये से अधिक कुछ नहीं मिला। इसके बाद लुटेरे कपल को 100 रुपये देकर चले जाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2023 / 10:16 PM IST, Published Date : June 25, 2023/10:16 pm IST

Couple robbed by showing pistol : नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के शाहदरा इलाके से लूट का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। दो लुटेरे स्कूटी पर एक कपल को लूटने के लिए पिस्टल दिखाते हैं। पहले वह महिला से जूलरी उतारने को कहते हैं उसके बाद यह देखा कि वह नकली है तो उसके बाद महिला के साथ शख्स को चेक करते हैं। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होती है। दोनों को धमकाने के बाद 20 रुपये से अधिक कुछ नहीं मिला। इसके बाद लुटेरे कपल को 100 रुपये देकर चले जाते हैं।

read more:  बारिश ने मचाई तबाही, मेडिकल कॉलेज में भरा पानी, देखिए पूरा वीडियो.. 

मामला 21 जून की रात का है। पुलिस ने दोनों लुटेरों को पकड़ लिया है। दोनों की पहचान भी हो गई। एक नाम हर्ष राजपूत तो वहीं दूसरे का नाम देव वर्मा है। इस वारदात वाले दिन दिल्ली पुलिस को इस इस एरिया में एक साथ तीन कॉल आई। जिसमें किसी जगह पिस्टल दिखाने तो कहीं मोबाइल लूट और गहने झपटने की कॉल पुलिस को मिली। यह सभी कॉल एक एरिया की थी। जिसके बाद पुलिस की टीम एक्टिव हुई। पूरे एरिया के 200 सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया।

read more: तोतलेपन का इलाज कराने आये बच्‍चे का किया खतना, उपमुख्यमंत्री ने दी कड़ी कार्रवाई करने के आदेश…

रोहित मीणा ने बताया कि लुटेरे नशे में थे। लड़की के गहने नकली थे फिर उसे छोड़ उसके साथी को चेक करते हैं उसके पास सिर्फ 20 रुपये मिलते हैं। वहां से बदमाश 100 रुपये देकर चले जाते हैं। इसमें एक आरोपी हर्ष राजपूत मोबाइल शॉप पर काम करता है वहीं दूसरा देव वर्मा नीरज बवानिया गैंग से प्रभावित है।

 
Flowers