Elvish Yadav: जेल में बंद एल्विश यादव को बड़ी राहत! कोर्ट ने NDPS एक्ट की दो सख्त धाराएं हटाई... | Removed NDPS section from Elvish Yadav

Elvish Yadav: जेल में बंद एल्विश यादव को बड़ी राहत! कोर्ट ने NDPS एक्ट की दो सख्त धाराएं हटाई…

Removed NDPS section from Elvish Yadav: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव के केस में अब एक नया मोड़ सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2024 / 04:35 PM IST, Published Date : March 21, 2024/4:32 pm IST

Elvish Yadav: नई दिल्ली। यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव के केस में अब एक नया मोड़ सामने आया है। जानकारी के मुताबिक कोर्ट ने एल्विश यादव को बड़ी राहत दी है। बता दें कि एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में गिरफ्तार कर उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Read more: Lok Sabha Election 2024: Whatsapp पर ‘विकसित भारत’ के मैसेज भेजना तुरंत बंद करें, नहीं तो हो सकती है ये बड़ी कार्रवाई! 

दरअसल, पुलिस ने एल्विश यादव पर एनडीपीएस की जिन 6 धाराओं को एफआईआर में जोड़ा था, इनमें से दो धाराओं को कोर्ट ने खारिज करते हुए हटा दिया है, जिससे अब एल्विश को कोर्ट से थोड़ी राहत तो मिली है। अब एनडीपीएस की चार धाराएं ही एल्विश पर लगी रहेंगी। बीते तीन दिनों से लगातार सूरजपुर के जिला कोर्ट में चल रही वकीलों की हड़ताल के चलते एल्विश यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हुई थी। गुरुवार को उम्मीद जताई जा रही है कि एल्विश यादव के वकील जमानत याचिका दायर करेंगे।

एल्विश यादव पर दर्ज एफआईआर में पुलिस ने बुधवार को कोर्ट को बताया था कि उन्होंने एनडीपीएस की कई धाराओं को जोड़ा है। इसके बाद पहले से दायर एल्विश यादव की जमानत याचिका पर कोर्ट ने कहा की नई याचिका दायर की जाए। पुलिस ने एफआईआर में जिन धाराओं को बढ़ाया था उनमें से कोर्ट ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/22/29/30/32 को माना है। कोर्ट ने धारा 27/27ए को हटा दिया है।

Read more: IND vs ENG Test Series: IND vs ENG टेस्ट सीरीज पर रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, 5 खिलाड़ियों को लेकर कही ये बात… 

Elvish Yadav: बीते 4 दिनों से जेल में बंद एल्विश यादव के वकील गुरुवार को कोर्ट में नई जमानत याचिका दायर कर सकते हैं और उस पर सुनवाई भी हो सकती है। पुलिस ने बुधवार को एल्विश के मामले में ही ईश्वर और विनय को गिरफ्तार किया था। जिनमें से एक एल्विश का पुराना दोस्त है और दूसरा टेंट हाउस चलाता है जो सपेरों के संपर्क में रहता था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers