CM Bhupesh Baghel tweet for cricketer rishabh pant

भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत, सीएम ने की जल्द स्वास्थ्य होने की कामना, अस्पताल में इलाज जारी,

Cricketer Rishabh Pant, victim of a horrific road accident, CM wishes for speedy recovery : शीशा तोड़कर बाहर निकले थे ऋषभ पंत

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2022 / 01:07 PM IST, Published Date : December 30, 2022/12:51 pm IST

CM Bhupesh Baghel tweet for cricketer rishabh pant: दिल्ली : टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत आज सुबह गंभीर सड़क हादसे का शिकार हुए हैं। उनकी कार रुड़की में डिवाइडर से टकराई है। इस हादसे में पंत के सिर और पैर में चोट लगी है। जिसके बाद वह मैजूद लोगों ने किसी तरह ऋषभ को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। बता दें कि हादसे इतना बड़ा था कि एक्सीडेंट होने के बाद कार में आग लग गई थी और कार पूरी तरह से जल गई। देश भर में लोग ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है।

यह भी पढ़े : दिल्ली में न्यूनतम तापमान 10.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया

CM भूपेश बघेल ने जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की

CM Bhupesh Baghel tweet for cricketer rishabh pant: वही अब छत्तसीगगढ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की कामना की है। सीएम भूपेश ने हाल ही में क्रिकेटर ऋषभ पंत के लिए ट्वीट  किया है। जिसमे उन्होंने लिखा – क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल हो गए है। CM भूपेश बघेल ने क्रिकेटर की जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। साथ ही आगे सीएम ने लिखा क्रिकेट का मैदान आपका इंतजार कर रहा है ।

यह भी पढ़े : बढ़ते कोरोना के बीच चीन समेत दूसरे देशों से रोज 200 लोग आ रहे है छत्तीसगढ़, केंद्र सरकार की रिपोर्ट के बाद हुआ खुलासा

दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर हुआ सड़क हादसा

CM Bhupesh Baghel tweet for cricketer rishabh pant: बता दें कि ये हादसा आज सुबह तब हुआ जब क्रिकेटर अपने बीएमडब्ल्यू कार से दिल्ली-देहरादून राजमार्ग से घर जा रहे थे तभी उनकी कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि पंत की गाड़ी तेज स्पीड से डिवाइडर के किनारे लगी लोहे की मजबूत रेलिंग से टकराई और रेलिंग तोड़कर दूसरी तरफ जा पहुंची। तेज रफ्तार में होने की वजह से कार लगभग 200 मीटर तक घिसटने के बाद रुकी।

यह भी पढ़े : राजधानी में गिरा 5 डिग्री तक तापमान, मौसम विभाग ने इन जिलों में जारी किया अलर्ट

लोगोंं ने लूट लिए पैसे

CM Bhupesh Baghel tweet for cricketer rishabh pant: ऋषभ पंत जिस मर्सिडीज कार से अपने घर लौट रहे थे, उसका नंबर डीएल 10 सीएन 1717 है। हादसे के बाद पंत की कार से पैसे भी गिर गए थे, जिन्हें स्थानीय लोगों ने उठा लिया। हादसे के समय पंत कार में अकेले थे और उनकी गाड़ी में लगभग तीन से चार लाख रुपये थे। सुबह उन्हें झपकी लगी और हादसे का शिकार हो गए। फ़िलहाल सूत्रों के अनुसार पंत की हालत स्थिर बनी हुई है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए मैक्स अस्पताल ले जाया जाएगा।”