Cyclone Michaung in Andhra Pradesh

Cyclone Michaung : चक्रवाती तूफान ‘मिगजॉम’ का प्रकोप..! लाखों लोग हुए प्रभावित, सड़कें हुई क्षतिग्रस्त, मौसम विभाग ने किया अलर्ट..

Cyclone Michaung in Andhra Pradesh : तूफान से सड़क 770 किलोमीटर तक क्षतिग्रस्त हो गई, 35 पेड़ उखड़ गए और तीन मवेशियों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2023 / 07:18 AM IST, Published Date : December 6, 2023/6:45 am IST

Cyclone Michaung in Andhra Pradesh : अमरावती। चक्रवाती तूफान ‘मिगजॉम’ मंगलवार को बापटला के करीब आंध्र प्रदेश तट को पार करते हुए अपने पीछे तोड़-फोड़ के निशान छोड़ गया है। अधिकारियों ने बताया कि तूफान से सड़क 770 किलोमीटर तक क्षतिग्रस्त हो गई, 35 पेड़ उखड़ गए और तीन मवेशियों की मौत हो गई।

read more : आज इन राशियों का होगा भाग्योदय, चांद की तरह चमकेगी जातकों की किस्मत, धन प्राप्ति की है संभावना

Cyclone Michaung in Andhra Pradesh : एक अधिकारी ने कहा कि अगले छह घंटों में ‘मिगजॉम’ के शक्तिहीन होने की उम्मीद है। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार, चक्रवाती तूफान के प्रभाव से 194 गांवों और दो कस्बों के लगभग 40 लाख लोग प्रभावित हुए जिसमें 25 गांव बाढ़ की चपेट में हैं।

 

Cyclone Michaung in Andhra Pradesh : तूफान से मंगलवार को जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन आंध्र प्रदेश राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के निदेशक बी. आर. अंबेडकर ने बताया कि सोमवार को तिरुपति जिले में एक झोपड़ी की दीवार गिरने से चार साल के एक बच्चे की मौत हो गई।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers