Cyclone Mishang wreaked havoc, video went viral

Cyclone Michaung: चक्रवात मिशांग ने मचाई तबाही, कई इलाकों में भरा पानी, वीडियो में बहती हुई नजर आई महंगी कारें

Cyclone Michaung : चक्रवात मिशांग के चलते देश के कई राज्यों में मौसम में बदलाव हुआ है और कई राज्यों में बारिश भी हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2023 / 05:56 PM IST, Published Date : December 5, 2023/5:56 pm IST

नई दिल्ली : Cyclone Michaung: चक्रवात मिशांग के चलते देश के कई राज्यों में मौसम में बदलाव हुआ है और कई राज्यों में बारिश भी हो रही है। तमिलनाडु के चेन्नई में लगातार भारी बारिश हो रही है। मंगलवार को चक्रवात मिशांग के टकराने की आशंका है। अगर ऐसा होता है तो मौसम और बिगड़ सकता है। वहीं शहर में लगातार हो रही बारिश के चलते कई निचले इलाकों और आवासीय हिस्सों में घुटनों तक पानी भर गया है। IMD ने बताया कि, दक्षिण बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना गहरा दबाव ‘मिशांग’ नाम के चक्रवाती तूफान में बदल गया। तूफान के कारण तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में लगातार बारिश हो रही है, जिससे बिजली कटौती और जलभराव हो गया है।

यह भी पढ़ें : CM Shivraj Video: “मेरी प्यारी बहनों फिर आ रही है 10 तारीख” सीएम शिवराज ने वीडियो जारी कर दिया ये संदेश 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Cyclone Michaung: जलभराव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश के बीच कड़ी कारें बहते हुए नजर आ रही है। इस 40 सेकंड के वीडियो में एक सफेद कार पानी में तैरते हुए आती है और लगभग चार कारों को पार करती हुई दिखाई देती है। ये सभी कारें दूसरी खड़ी कारों की ओर बह गईं। वीडियो देखने के ऐसा मालूम पड़ रहा है महंगी गाड़ियां जैसे कि कोई खिलौना पानी में बह रही हैं। शहर के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश जारी है। वालजाह रोड, माउंट रोड, अन्ना सलाई, चेपॉक, ओमानदुरार सरकारी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल के आसपास और कई निचले इलाकों में लगातार और तेज बारिश की वजह से बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है।

यह भी पढ़ें : Bulldozer Action in Raipur: ‘अभी तो ये झांकी है..पूरा छत्तीसगढ़ बाकी है’, बुलडोजर कार्रवाई को लेकर विधायक बृजमोहन अग्रवाल कही ये बात 

कई इलाकों में भरा पानी

Cyclone Michaung: भारी बारिश के कारण चेन्नई के पॉपुलर मरीना बीच में पानी भर गया और माउंट रोड से मरीना बीच तक की सड़कें जलभराव की वजह से अवरुद्ध हो गई। तमिलनाडु सरकार ने चक्रवात को देखते हुए मंगलवार को चेन्नई, चेंगलपट्टू, कांचीपुरम और तिरुवल्लूर जिलों में पब्लिक हॉलीडे की घोषणा की। मंगलवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे चक्रवाती तूफान ‘मिशांग’ गंभीर चक्रवाती तूफान में बदल गया, जो चेन्नई से लगभग 90 किमी पूर्व-उत्तरपूर्व में था.।पब्लिक हॉलीडे की घोषणा के बाद चार जिलों में सभी शैक्षणिक संस्थान, सरकारी कार्यालय, सार्वजनिक उपक्रम, निगम, बोर्ड, बैंक और वित्तीय संस्थान बंद हो गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp