Daughter-in-law caught making illicit relations with lover in closed room

बंद कमरे में प्रेमी के साथ ऐसी हालत में मिली बहू, ससुर ने बनाया वीडियो, फिर जो हुआ…

illicit relationship with daughter-in-law : बिहार में कटिहार में घर की बहू को परिवार के लोगों ने प्रेमी के साथ रंगे हाथों अवैध संबंध बनाते पकड़ाई गई। बताया गया है कि महिला अपने कमरे में प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 28, 2022/1:28 pm IST

illicit relationship with daughter-in-law : कटिहार – बिहार में कटिहार में घर की बहू को परिवार के लोगों ने प्रेमी के साथ रंगे हाथों अवैध संबंध बनाते पकड़ाई गई। बताया गया है कि महिला अपने कमरे में प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी। इसी दौरान आवाज सुनकर ससुर वहां पहुंचे और उनको पकड लिया। यह पूरी घटना मंगलवार की आधी रात की है। ससुर ने बहू के कमरे में घुसकर बहू की काली करतूत का वीडियो भी बना लिया जिसके बाद जमकर बवाल मचा गया। महिला का पति बाहर काम करता है वह अपने ससुरालवालों के साथ ही रहती है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : Different Time Table : मां ने 6 साल के बेटे के साथ किया पढ़ाई का एग्रीमेंट, बिना शरारत के दिन बिताया तो मिलेंगे इतने रुपए 

आशिक के साथ पकड़ाई बहू

illicit relationship with daughter-in-law : महिला का पति बाहर रहकर मजदूरी करता है। उसकी गैरमौजूदगी में वह अपने प्रेमी से संबंध बनाते पकड़ी गई। इस मामले को लेकर विवाद काफी बढ़ गया। महिला के साथ पकड़े गए युवक का हाथ पैर बांधकर उसे बंधक भी बना गया। इसके बाद गांव के मुखिया को फैसला के लिए बुलाया। पंचायत बैठने के बाद मामला हिंसक झड़प में तब्दील हो गया। युवक दिलखुश को छुड़ाने उसके मित्र और परिजन महिला के घर पहुंचे। वहां बहू के साथ उसे बांधकर रखा गया था। युवक के यहां से करीब 20 की संख्या में पहुंची भीड़ ने बहू के ससुर और देवर को पीट पीटकर जख्मी भी कर दिया। इसके बाद बंधक बने युवक दिलखुश को बाइक पर बिठाकर अपने साथ ले गए।

read more : CNG-PNG Prices : उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर! CNG-PNG की कीमतें होगी कम, जल्द आ सकता है फैसला 

8 लोगों पर एफआईआर दर्ज

illicit relationship with daughter-in-law : इधर, जख्मी ससुर और देवर ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है। ससुर ने कहा कि घर की बड़ी बहू जब ये करतूत करते पकड़ी गई तो पड़ोसी युवक दिलखुश को छुड़ाने पहुंचे उसके परिवार और मित्र ने हमला बोला। आठ लोगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की। युवक को वहां से छुड़ाकर ले गए। वहीं मामले की फरियाद पर मनिहारी पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी मनोज कुमार के निर्देश पर पड़ोसी युवक, उसके परिजन, मित्र सहित 8 लोगों पर दुष्कर्म समेत कई संगीन धाराओं के साथ एफआईआर दर्ज कर लिया है। अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें