Fridger me mili mahila ki deadbody

एक और श्रद्धा हुई दरिंदे की शिकार, ढाबे के फ्रीजर में मिला महिला का शव, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार

Fridger me mili mahila ki deadbody दिल्ली में एक और श्रद्धा जैसा हत्याकांड, ढाबे के फ्रीजर में मिला महिला का शव

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2023 / 06:00 PM IST, Published Date : February 14, 2023/6:00 pm IST

Fridger me mili mahila ki deadbody: नजफगढ़। श्रद्धा हत्याकांड का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि दिल्ली में एक और दिल दहलाने वाला श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला सामने आया है। यहां के उत्तम नगर की एक महिला का शव नजफगढ़ के मित्रांव गांव के बाहरी इलाके में स्थित एक ढाबे के फ्रीजर में मिला। जिसकी सूचना मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

Fridger me mili mahila ki deadbody: जानकारी के मुताबिक फ्रिज से बरामद हुआ महिला के शव की शिनाख्त आरोपी की प्रेमिका के रूप में हुई है। कुछ दिनों पहले साहिल गहलोत की शादी किसी और युवती से तय हुई थी। इस शादी की खबर के बाद से मृतका और साहिल गहलोत में खटपट चल रही थी। दिल्ली पुलिस ने बताया कि मृतका की उम्र 25 साल है और वह दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली थी। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की करीब दो से तीन दिन पहले हत्या कर दी गई थी और उसके शव को दिल्ली के नजफगढ़ के मित्रांव गांव में एक ढाबे में फ्रीजर के अंदर रखा गया था।

Fridger me mili mahila ki deadbody: वहीं इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि, आरोपी किसी अन्य महिला से शादी करने जा रहा था। किसी अन्य महिला से शादी के बारे में पता चलने पर पीड़िता ने आपत्ति जताई और उससे शादी करने के लिए जोर दिया था। इससे बौखलाए आरोपी ने उसकी हत्या कर दी और शव को फ्रीजर में छिपाकर अपने ढाबे पर रख दिया। उन्होंने कहा, “घटना करीब दो से तीन दिन पहले हुई थी।”

ये भी पढ़ें- UP के लड़के पर आया Russian लड़की का दिल, हिंदू रीति रिवाजों मे रचाई शादी, ऐसे शुरू हुई Love story

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, महंगाई भत्ते में की गई 9% बढ़ोत्तरी, खाते में बढ़कर आएगी सैलेरी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers