Distribution of beer to Kanwaris In Aligarh, a man distributed beer

अलीगढ़ में शख्स ने कांवड़ियों को बांटा बियर और छुएं पैर, हैरान कर देने वाला वीडियों वायरल, आप भी देखें

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2023 / 02:11 PM IST, Published Date : February 18, 2023/2:06 pm IST

Distribution of beer to Kanwaris: महाशिवरात्री के मौके पर उत्तर प्रदेश में एक हैरान करने वाली तस्वीर वायरल हो रही हैं। यहाँ अलीगढ़ में एक शख्स कांवड़ियों को बियर का कैन बांटता हुआ नजर आ रहा हैं। हालांकि कुछ कांवड़ियों ने वह बियर का कैन लेने से इंकार कर दिया और आगे बढ़ गए। इस वीडियों के सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस भी हरकत में आ गई।

नेपाल विमान हादसे की जाँच में चौंकाने वाला खुलासा, पायलट ने खुद ही बंद कर दी थी इंजन की पावर सप्लाई

Distribution of beer to Kanwaris: सूत्रों की माने तो पुलिस ने अब बियर बांटने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं। वही इस पूरे घटनाक्रम की भी जाँच की जा रही हैं। शुरुआती जांच में मालूम हुआ हैं की यह वीडियों अलीगढ़ के क्वारसी थाना इलाके के रामघाट रोड स्थित गांधी आई हॉस्पिटल के सामने का हैं। इस वीडियो में एक बाइक सवार युवक रोड के किनारे खड़े होकर वहां से गुजर रहे कांवड़ियों को बियर का कैन बांटता हुआ नजर आ रहा है।

मौलाना का फरमान, ‘बागेश्वर धाम के किसी कार्यक्रम में मुस्लिम ना करें शिरकत’, जाने और क्या कहा

Distribution of beer to Kanwaris: इस बारे में स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि युवक आया था और कई सारी बियर की पेटियां कांवड़ियों को बाँटने लगा लेकिन स्थानीय लोगों के विरोध के बाद मौके से चला गया है। वही पुलिस ने कहा है की इस मामले में युवक की तलाश की जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें