Drunk boy hit 3 people, Incident caught on CCTV

शराब के नशे में स्टंट कर रहा था युवक, 3 लोगों को मारी टक्कर, CCTV में कैद हो गया दर्दनाक मंजर

Drunk boy hit 3 people, Incident caught on CCTV : शराब के नशे में स्टंट कर रहा था युवक, 3 लोगों को मारी टक्कर, CCTV में कैद हो गया दर्दनाक मंजर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : November 7, 2022/5:55 am IST

गुरुग्राम: Accident In Gurugram : हरियाणा में गुरुग्राम के उद्योग विहार फेज-4 में कथित तौर पर शराब के नशे में अपनी कार से स्टंट कर रहे एक व्यक्ति ने तीन लोगों को टक्कर मार दी, जिनमें से एक की मौत हो गई और दो घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरों में रविवार तड़के करीब 10-12 युवकों को तीन कारों से शराब की दुकान के सामने स्टंट करते हुए देखा गया।

दो घायलों में से एक शिकायतकर्ता अन्नू कुमार गुप्ता ने कहा कि वह दुर्घटनास्थल के पास शराब की दुकान पर काम करता है। गुप्ता ने कहा कि उसने रविवार तड़के दुकान के बाहर शोर सुना और अपने सहयोगी सुशील के साथ यह पता लगाने के लिए निकल पड़ा कि क्या हुआ है।

Read More : ‘महिलाओं का खतना….. इसे बंद किया जाना चाहिए’, पोप फ्रांसिस ने कहा- युवतियों की त्रासदी को….

गुप्ता ने अपनी शिकायत में कहा, ‘‘एक कार चालक ने मुझे और सुशील को टक्कर मार दी। सड़क पर एक अन्य व्यक्ति भी था, जिसकी मौत हो गई।’’ पुलिस ने कहा कि मृतक व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन वह कचरा बीनने वाला लग रहा है और उसकी उम्र लगभग 50 वर्ष है।

Read More : आज इन राशियों की चमक उठेगी किस्मत, भगवान शिव की बरसेगी भरपूर कृपा, पैसों की होगी बारिश

उद्योग विहार थाने के सहायक आयुक्त मनोज कुमार ने कहा कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी , 147, 149 , 302 , 307, 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, “सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। हम कारों के बारे में भी जानकारी एकत्र कर रहे हैं। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें