Due to Covid, there will be a relaxation of 2 years for competitive examinations, cm Gehlot decision

PSC समेत अन्य प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए यहां की सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान, जानकर खुशी से झूम उठेंगे आप

cm Gehlot decision : कोरोना के कारण दो सालों तक नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षाएं समय पर आयोजित नहीं हो सकी थीं। जिसकी वजह से कई छात्रों को निराश हुई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : July 30, 2022/3:56 pm IST

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए बड़ा ऐलान किया है। सीएम ने कोरोना का जिक्र करते हुए कहा कि कोरोना के कारण दो सालों तक नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षाएं समय पर आयोजित नहीं हो सकी थीं। जिसकी वजह से कई छात्रों को निराशा हुई।

यह भी पढ़ेंः बंद कमरे में आम्रपाली के साथ रोमांस करते दिखे निरहुआ, Internet पर वायरल होने लगा ये पुराना वीडियो

ऐसे छात्रों को सरकार एक बार और मौका देगी। इस इरादे के साथ सीएम अशोक गहलोत ने प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए 2 वर्ष की छूट का ऐलान किया है। सीएम के आदेश को जल्द ही जारी कर दिया जाएगा। बता दें कि सरकार के इस फैसले से प्रदेश के लाखों छात्रों को बड़ी राहत मिली है।

यह भी पढ़ेंः बदमाशों ने युवक पर कर दिया चाकू से वार,वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

कई पदों पर भर्ती के दिए निर्देश

राजस्थान सरकार ने बजट में कई विभागों में भर्ती के आदेश दिए हैं। जिसके बाद धीरे‘-धीरे नोटिफिकेशन जारी किया जा रहा है। कोरोना के कारण विभागों में भर्ती प्रक्रिया बंद हो गई थी। वहीं अब नए सिरे से खाली पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई। इधर सीएम के आदेश के बाद प्रदेश के युवाओं को नौकरी के लिए आवेदन करने की छूट मिल गई है।

यह भी पढ़ेंः बड़ा हादसाः निर्माणाधीन मकान की दीवार ढहने से 7 स्कूली बच्चे मलबे में दबे, 2 की मौत

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers