7 school children buried under the rubble due to the wall of the house, two death

बड़ा हादसाः निर्माणाधीन मकान की दीवार ढहने से 7 स्कूली बच्चे मलबे में दबे, 2 की मौत

हादसे में 7 बच्चों के मलबे में दब गए। इनमें से 2 की मौत की खबर है जबकि 5 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : July 30, 2022/2:51 pm IST

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बड़ा हादसा हुआ है। यहां बारिश के चलते एक मकान की दीवार भरभराकर गिर गई। हादसे में 7 बच्चों के मलबे में दब गए। इनमें से 2 की मौत की खबर है जबकि 5 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सभी घायलों का इलाज सीएचसी छर्रा में चल रहा है।

यह भी पढ़ेंः Amazon Mega Discount: इन प्रोडक्टस पर चल रही है भारी छूट, तुरंत कर लें आर्डर वरना होगा पछतावा

जानकारी के अनुसार यह हादसा दादों थाना इलाके में हुआ है। यहां हुसैनपुर शहजादपुर में एक मकान बन रहा था। इसी के नजदीक से स्कूल से पढ़कर लौटे बच्चे निकल रहे थे, तभी अचानक निर्माणाधीन मकान की दीवार ढह गई। लोक कुछ कर पाते इससे पहले 7 स्कूली बच्चे मलबे में दब गए थे। आनन-फानन में स्थानीय नागरिकों ने सभी को बाहर निकाला।

यह भी पढ़ेंः भाजपा विधायक को महिला पुलिस का ड्रेस भेंट करने पहुंचे कांग्रेसी, पुलिस ने रोका, कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों की मदद लेकर और जेसीबी मशीन से मलवा हटवाकर बच्चों को निकलवाया। हालांकि, तब तक दो बच्चों की मौत हो चुकी थी। वहीं, हादसे में घायल 5 बच्चों को एंबुलेंस के जरिए तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार पांच बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ेंः  पति करता था प्रताड़ित, पत्नी ने तंग आकर उठाया ऐसा कदम कि पति के उड़े होश