ED Latest News: इस राज्य के CM पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार.. ED कभी भी कर सकती हैं अरेस्ट, मिले संकेत.. | ED Latest News

ED Latest News: इस राज्य के CM पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार.. ED कभी भी कर सकती हैं अरेस्ट, मिले संकेत..

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2024 / 10:01 AM IST, Published Date : January 4, 2024/9:38 am IST

नई दिल्ली: ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय को लेकर एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक़ लगातार समन जारी होने के बाद भी पेश नहीं होने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज ईडी गिरफ्तार कर सकती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि पुलिस के जवानों ने केजरीवाल के घर को चारों तरफ से बंद कर दिया हैं। वही उनके आवास की तरफ जाने वाले आवास के सभी रास्ते को भी बंद कर दिया हैं। बताया जा रहा हैं कि सीएम हाउस के स्टाफ को भी रोका गया हैं।

गौरतलब हैं कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को एक बार फिर से समंस जारी करते हुए उन्हें पूछताछ के लिए पेश होने को कहा था लेकिन वह इस बार भी ईडी के सामने पेश नहीं हुए। इस समंस पर भाजपा और आम आदमी पार्टी एक बार फिर से आमने-सामने आ गई हैं। भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अरविन्द केजरीवाल पर तीखा प्रहार किया हैं। उन्होंने कहा कि पहली बार जब अरविंद केजरीवाल घबराए तो उन्होंने चुनाव का बहाना दिया। उन्होंने दूसरी बार कहा कि मैं विपासना योग के लिए जा रहा हूं। आज ये उम्मीद की जा रही थी कि यदि अरविंद केजरीवाल में थोड़ी भी मर्यादा बची है तो वे जाएंगे और सवालों के जवाब देंगे। दूध का दूध और शराब का शराब हो जाने दीजिए।

Kondagaon Latest News: जवान ने सर्विस रायफल से खुद को मारी गोली.. कैम्प में मचा हड़कंप, वजह अज्ञात

बुधवार को हुए प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने आगे कहा कि जो अरविंद केजरीवाल भारत की राजनीति में ये कहकर आए थे कि किसी पर आरोप लगे तो इस्तीफा दे दो। आपको तो ED के पास खुद जाकर खाता-बही दिखाकर साबित करना चाहिए कि आपने कोई भ्रष्टाचार या पाप नहीं किया। अरविंद केजरीवाल को लगता है कि खाता न बही, जो अरविंद केजरीवाल कहें वो ही सही। वे एक चिट्ठी लिखते हैं और ED को कहते हैं कि अपना समन वापस लो। भ्रष्टाचारी, पापी अरविंद केजरीवाल ED को कहते हैं कि अपना समन वापस लो।

आप ने दी प्रतिक्रिया

वही इस पूरे मसले पर आम आदमी पार्टी की तरफ से भी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई थी। दिल्ली प्रदेश की शिक्षा मंत्री अतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा जब दो बार समन आया तो अरविंद केजरीवाल ने स्पष्ट तौर पर कई सवाल पूछते हुए ED को चिट्ठी लिखी। तीन बार चिट्ठी भेजने के बावजूद ED ने आज तक अरविंद केजरीवाल के सवालों का जवाब नहीं दिया। ED स्पष्ट तौर पर समन में लिखती क्यों नहीं कि क्यों बुलाया जा रहा है? अगर वो सच-सच जवाब देंगे तो उनको ये कहना पड़ेगा कि हमने तो ये समन इसलिए भेजा है क्योंकि हमें भाजपा कार्यालय से आदेश आया था।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers