ED raids AAP MLA Amanatullah Khan premises

ED Raids AAP MLA House: एक और ‘आप’ विधायक के ठिकानों पर ईडी ने मारा छापा, इस मामले में की जा रही कार्रवाई

ED Raids AAP MLA House: एक और 'आप' विधायक के ठिकानों पर ईडी ने मारा छापा, इस मामले में की जा रही है कार्रवाई

Edited By :   Modified Date:  October 10, 2023 / 10:51 AM IST, Published Date : October 10, 2023/10:49 am IST

ED raids AAP MLA Amanatullah Khan premises: नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने धन शोधन के एक मामले की जांच के सिलसिले में मंगलवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्लाह खान के परिसरों पर छापा मारा है।

Read More: Shehnaaz Gill Hospitalized: अस्पताल में भर्ती हुईं शहनाज गिल, लाइव आकर बताया अपना हाल 

बता दें कि अमानतुल्लाह खान दिल्ली विधानसभा में ओखला निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। उनके तथा कुछ अन्य लोगों के खिलाफ धन शोधन के एक मामले की जांच की जा रही है। वहीं, ईडी धन शोधन रोकथाम कानून के प्रावधानों के तहत परिसरों की तलाशी ले रही है।

Read More:  Gandhi statue made of scrap: ‘कबाड़ से जुगाड़’ के नाम पर ‘बापू’ का भद्दा मजाक, ऑफिस के बाहर खड़ी कर दी गांधी की मूर्ति 

ED raids AAP MLA Amanatullah Khan premises: अमानतउल्ला खान पर आरोप है कि वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रहने को दौरान 32 लोगों को गलत तरीके से भर्ती किया गया। इसके अलावा वक़्फ़ बोर्ड की संपत्तियों को अपने करीबियों को मनमाने तरीके से देने का भी आरोप है। इससे ना सिर्फ़ वक्फ बोर्ड बल्कि दिल्ली सरकार का भी नुक़सान हुआ क्योंकि दिल्ली सरकार वक्फ बोर्ड को वित्तीय सहायता देती है। बता दें कि इन दिनों आप पार्टी के कुछ नेता ईडी की रडार पर है। हाल ही में दिल्ली पुलिस ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में आप नेता और सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार किया है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें