रेल दुर्घटना के शिकार हुए तमिलनाडु के निवासियों का पता लगाने के प्रयास जारी |

रेल दुर्घटना के शिकार हुए तमिलनाडु के निवासियों का पता लगाने के प्रयास जारी

रेल दुर्घटना के शिकार हुए तमिलनाडु के निवासियों का पता लगाने के प्रयास जारी

:   Modified Date:  June 3, 2023 / 10:33 PM IST, Published Date : June 3, 2023/10:33 pm IST

चेन्नई/बेंगलुरु, तीन जून (भाषा) ओडिशा के बालासोर में हुई रेल दुर्घटना में जीवित बचे तीन लोग चेन्नई लौट आए हैं, जबकि तमिलनाडु सरकार दुर्घटना में जान गंवाने वालों की पहचान करने के प्रयासों में लगी हुई है। हालांकि, राज्य सरकार को ओडिशा सरकार की ओर से हताहतों के बारे में कोई आधिकारिक रिपोर्ट नहीं मिली है। राज्य के राजस्व विभाग के मुख्य कुमार जयंत ने शनिवार को यह जानकारी दी।

इस बीच, बेंगलुरु में दक्षिण पश्चिम रेलवे (एसडब्ल्यूआर) के अधिकारियों ने कहा कि ट्रेन नंबर 12864 एसएमवीबी-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सवार किसी यात्री की मौत नहीं हुई।

उल्लेखनीय है कि शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस में सवार 288 लोगों की मौत हो गई है और 1,100 से अधिक लोग घायल हो गए, जबकि एसएमवीबी-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सवार 33 लोग मामूली रूप से और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

जयंत ने कहा, “ भद्रक से लगभग 250 लोग आज एक विशेष ट्रेन के माध्यम से दक्षिण, विशेष रूप से चेन्नई की ओर आए हैं। जो लोग यात्रा कर सकते थे, वे लौट आए हैं। हमें तमिलनाडु के निवासी किसी यात्री की मौत के बारे में जानकारी नहीं मिली है।”

इस बीच, बेंगलुरु में दक्षिण पश्चिम रेलवे (एसडब्ल्यूआर) के अधिकारियों ने कहा कि उपलब्ध जानकारी के अनुसार ट्रेन नंबर 12864 एसएमवीबी-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस के 33 यात्रियों को मामूली और एक व्यक्ति को गंभीर चोटें आईं हैं, लेकिन उस ट्रेन में सवार किसी भी यात्री की मृत्यु नहीं हुई।

भाषा

जोहेब दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)